Move to Jagran APP

क्षेत्रवाद की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं अनिल शर्मा: दीपक शर्मा

दीपक शर्मा ने सदर भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर क्षेत्रवाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। दीपक शर्मा ने कहा कि पिछले कल भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने अपने जनसंपर्क अभियान में क्षेत्रवाद के आधार पर लोगों को भड़काने व गुमराह करने का प्रयास किया।

By Richa RanaEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 01:46 PM (IST)
क्षेत्रवाद की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं अनिल शर्मा: दीपक शर्मा
अनिल शर्मा ने जनसंपर्क अभियान में क्षेत्रवाद के आधार पर लोगों को भड़काने व गुमराह करने का प्रयास किया।

मंडी, जागरण संवाददाता। जिला कांग्रेस कमेटी मंडी के पूर्व अध्यक्ष दीपक शर्मा ने सदर भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर क्षेत्रवाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। दीपक शर्मा ने कहा कि पिछले कल भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने अपने जनसंपर्क अभियान में क्षेत्रवाद के आधार पर लोगों को भड़काने व गुमराह करने का प्रयास किया।

loksabha election banner

दीपक शर्मा ने भाजपा विधायक से सवाल पुछा की क्या मंडी शहर , पंडोह, मझवार या साई गलू के नीचे के लोग क्या सदर विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा नहीं है ? दीपक शर्मा ने कहा जबकि वास्तविकता यह है की तुंगल क्षेत्र का विकास करने में भी भाजपा विधायक नाकाम साबित हुए हैं। सदर की जनता भाजपा विधायक से जानना चाहती है कि जब विधानसभा सत्र चला हुआ था तो किन कारणों की वजह से वो इसमें शामिल नहीं हुए उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र के समस्याओं को विकास को प्राथमिकता ना देकर अपने निजी कार्य को प्राथमिकता दी इस बात का जवाब भाजपा विधायक को सदर की जनता के समक्ष देना होगा।

दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा विधायक को जवाब देना चाहिए कि क्यों थाना प्लान प्रोजेक्ट का कार्य शुरू नहीं हो पाया? जबकि वो इसी विभाग के मंत्री थे।एक डेढ़ साल तक कोटली में तहसील कार्यालय क्यों बिना अधिकारी के बंद रहा? क्यों आजतक कोटली सिविल अस्पताल मे विशेषज्ञ डाक्टर की नियुक्ति नहीं हो पाई? क्यों कोटली कालेज में सभी विषयों के प्रवक्ता नियुक्त नहीं हो पाए ? कोटली बाजार में ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने के लिए क्या किया?  कोरोना महामारी के दौरान जब पूरा क्षेत्र इससे ग्रसित है तब आपका क्या योगदान रहा है। 

लाकडाउन के कारण जब क्षेत्र सदर क्षेत्र के लोग बाहरी राज्यों व हिमाचल के दुर्गम इलाकों में फंसे हुए थे तो आपने उस दौरान उनकी क्या मदद करी ? फायर टेंडर कोटली में क्यों उपलब्ध नहीं कर पाए? कोरोना महामारी के दौरान आपका ब्यान आया था और आपने सभी से घरों मे अपने घर से बाहर ना निकलने की अपील की थी ताकि कोरोन को फैलने से रोका जा सके , अब जब कोरोना महामारी का तीसरा दौर अपने चरम पर है तो क्या अब आपके जनसंपर्क अभियान में वो अपील क्या लागु नहीं होती? दीपक शर्मा ने कहा भाजपा विधायक अपनी नाकामियों के लिए छुपाने के लिए , भावनात्मक रूप से क्षेत्रवाद का मुद्दा भड़काकर सदर को बांटने का प्रयास कर रहे जो निंदनीय है।

दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा विधायक को इस मामले को लेकर सदर की जनता से माफी मांगनी चाहिए वरना सदर की जनता उनको कभी माफ नहीं करेगी और चुनावों के वक्त जनता के गुस्से व आक्रोश का सामना करने के लिए भाजपा विधायक को तैयार रहना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.