Move to Jagran APP

बैजनाथ के चढि़यार क्षेत्र में 38 वर्षीय व्‍यक्ति का शव बरामद, हत्‍या की आशंका Kangra News

Baijnath Chadhiyar Crime News पुलिस थाना बैजनाथ के तहत पड़ते चढ़ियार क्षेत्र के डोली गांव में शनिवार सुबह एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। 38 वर्षीय छोटू राम उत्तर प्रदेश के गाेरखपुर का रहने वाला था। प्रारंभिक जांच में यह हत्‍या का मामला लग रहा है

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 12:45 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 12:45 PM (IST)
चढ़ियार क्षेत्र के डोली गांव में शनिवार सुबह एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है।

बैजनाथ, संवाद सहयोगी। Baijnath Chadhiyar Crime News, पुलिस थाना बैजनाथ के तहत पड़ते चढ़ियार क्षेत्र के डोली गांव में शनिवार सुबह एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। 38 वर्षीय छोटू राम उत्तर प्रदेश के गाेरखपुर का रहने वाला था। प्रारंभिक जांच में यह हत्‍या का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस ने अभी तक सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक छोटू राम कई सालों से बैजनाथ क्षेत्र में रह रहा था और यहां मेहनत मजदूरी करता था।

loksabha election banner

शुक्रवार शाम को वह अपने क्वार्टर नहीं आया था और शनिवार सुबह डोली गांव के ही पास उसका शव बरामद हुआ है। उधर डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया ने बताया मृतक के शरीर में कोई बड़े चोटों के निशान तो नहीं है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या का केस है या कुछ और है।

पुलिस ने स्‍थानीय लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। इसके अलावा उसके साथ रहने वाले लोगों से भी बात की है, ताकि मामले को सुलझाया जा सके। गांव में इस तरह से शव मिलने से सनसनी फैल गई है व लोगों में दहशत का माहौल है।

धनोट निवासी की जहरीली दवा निगलने से मौत

ज्वालामुखी। समीपवर्ती धनोट गांव निवासी 53 वर्षीय चमन लाल की जहरीली दवा निगलने से मौत हो गई। चमन लाल ने बुधवार को गलती से जहरीली दवा निगल ली। तबीयत बिगडऩे पर स्वजन उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल ज्वालामुखी ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें टांडा के रेफर कर दिया गया, जहां शुक्रवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। चमन लाल अधे दी हट्टी में इलेट्रॉनिक की दुकान करते थे। वह अपने पीछे दो बेटे छोड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि वह मानसिक तौर पर परेशान रहते थे। ज्वालामुखी के थाना प्रभारी जीत ङ्क्षसह ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.