Move to Jagran APP

CUHP Vacancies: केंद्रीय विश्‍वविद्यालय में रोजगार का अवसर, विभिन्‍न श्रेणियों के भरे जाएंगे 42 पद

CUHP Vacancies केंद्रीय विश्वविद्यालय में 42 पद विभिन्न श्रेणियों के भरे जाएंगे। जिनमें नान टीचिंग व अन्य अकादमिक पद शामिल हैं। ग्रुप ए के तहत सात पद ग्रुप बी के तहत 11 पद व ग्रुप सी के तहत 23 पद भरे जाएंगे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 11:19 AM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 11:19 AM (IST)
CUHP Vacancies: केंद्रीय विश्‍वविद्यालय में रोजगार का अवसर, विभिन्‍न श्रेणियों के भरे जाएंगे 42 पद
केंद्रीय विश्वविद्यालय में 42 पद विभिन्न श्रेणियों के भरे जाएंगे।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। CUHP Vacancies, केंद्रीय विश्वविद्यालय में 42 पद विभिन्न श्रेणियों के भरे जाएंगे। जिनमें नान टीचिंग व अन्य अकादमिक पद शामिल हैं। ग्रुप ए के तहत सात पद, ग्रुप बी के तहत 11 पद व ग्रुप सी के तहत 23 पद भरे जाएंगे। ग्रुप ए में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर सिविल का एक पद, असिस्टेंट लाइब्रेरियन का एक पद, लाइब्रेरियन का एक पद, मेडिकल आफिसर के दो पद, डिप्टी रजिस्ट्रार का एक पद व इंटर्नल आडिट आफिसर का एक पद भरा जाएगा। ग्रुप बी में जूनियर ट्रांसलेटर का एक पद, सीनियर टेक्नि‍कल असिस्टेंट के दो पद, सेक्शन आफिसर का एक पद, असिस्टेंट का एक पद, प्राइवेट सेक्रेटरी के तीन पद, पर्सनल असिस्टेंट के दो पद, सिक्योरिटी आफिसर का एक पद शामिल है।

loksabha election banner

ग्रुप सी में भरे जाएंगे ये पद

ग्रुप सी में कुक एक पद, किचन अटेंडंट के दो पद, होस्टल अटेंडेंट का एक, लेबोरेटरी असिस्टेंट के दो पद, लेबोरेटरी अटेंडेंट का एक पद, सेमी प्रोफेशनल असिस्टेंट के दो पद, लाइब्रेरी अटेंडेंट के तीन पद, फार्मासिस्ट का एक पद, मेडिकल अटेंडेंट ड्रेसर का एक पद, सांख्यिकीय सहायक का एक पद, यूडीसी के चार पद, एलडीसी का एक पद, ड्राइवर के दो पद व सिक्योरिटी इंस्पेक्टर का एक पद शामिल है। आनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 नवंबर है। अधिक जानकारी केंद्रीय विश्वविद्यालय की वेबसाइट से संपर्क किया जा सकता है।

सैनिक स्कूल में प्रवेश के लिए आवेदन तिथि अब पांच नवंबर तक

सुजानपुर। सैनिक स्कूल सुजानपुर टीहरा के शैक्षणिक सत्र 2022-23 में छठी कक्षा में प्रवेश के लिए आनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि अब बढ़ाकर पांच नवंबर कर दी गई है। प्रधानाचार्य कैप्टन (नौसेना) मनोज कुमार महावर ने बताया कि छठी कक्षा में प्रवेश के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) नौ जनवरी को लिखित परीक्षा लेगी। इस परीक्षा के लिए एनटीए की वेबसाइट एआइएसएसईई डाट एनटीए डाट एनआइसी डाट इन पर पांच नवंबर तक आनलाइन आवेदन किया जा सकता है। प्रधानाचार्य ने बताया कि लड़कों की संख्या 63 और लड़कियों की 10 सीटें भरी जाएंगी। इस बार नौवीं कक्षा में कोई भी सीट खाली नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.