Move to Jagran APP

सुंदरनगर में पार्षद ने उड़ाई कर्फ्यू की धज्जियां, वीडियो वायरल

सरकार द्वारा लगाए गए रात्रि कर्फ्यू की जनप्रतिनिधि ही धज्जियां उड़ा रहे हैं। सुंदरनगर क्षेत्र से भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में क्षेत्र के एक पार्षद पुराना बाजार में गाड़ी खड़ी कर नशे में जोर-जोर से गाने बजा रहे थे।

By Richa RanaEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 02:00 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 02:00 PM (IST)
सुंदरनगर में पार्षद ने उड़ाई कर्फ्यू  की धज्जियां, वीडियो वायरल
सरकार द्वारा लगाए गए रात्रि कर्फ्यू की जनप्रतिनिधि ही धज्जियां उड़ा रहे हैं

सुंदरनगर, जेएनएन। सरकार द्वारा लगाए गए रात्रि कर्फ्यू की जनप्रतिनिधि ही धज्जियां उड़ा रहे हैं। सुंदरनगर क्षेत्र से भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में क्षेत्र के एक पार्षद पुराना बाजार में गाड़ी खड़ी कर नशे में जोर-जोर से गाने बजा रहे थे। स्थानीय व्यक्ति के समझाने पर उक्त पार्षद ने उनकी नहीं सुना। वायरल वीडियो में पार्षद कहते सुनाई दे रहे हैं कि अगर एसडीएम और पुलिस से शिकायत करनी है तो कर दो।

loksabha election banner

मामला बुधवार रात का बताया जा रहा है। पुराना बाजार में पार्षद महोदय आधी रात को  कर्फ्यू के बीच अपने तीन साथियों के साथ सड़क पर गाड़ी खड़े कर नाच रहे थे। वीडियो में यह सभी लोग नशे में प्रतीत हो रहे थे। अधिक जोर से गाने बजाने पर स्थानीय व्यक्ति उनको समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं और वहां से चले जाने और शिकायत करने की बात कहते सुनाई दे रहे हें।

इस पर संबंधित पार्षद उन्हें बिना किसी डर के एसडीएम से शिकायत करने की बात कह रहे हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेश सरकार प्रयास कर रही है तो दूसरी और सरकार के समर्थित नेता व पार्षद इन नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उधर कार्यवाहक थाना प्रभारी बीएसएल थाना नीलम ने कहा कि अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत आने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने कहा कि कर्फ्यू के दौरान अगर ऐसा हुआ है तो मामले की जानकारी प्राप्त कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.