Move to Jagran APP

बी‍ड़ बिलिंग में पैराग्‍लाइडिंग पर भी कोरोना वायरस का साया, आज नहीं होगी काेई उड़ान Kangra News

Restrictions on Paragliding कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए रविवार को बाजार बंद होने के साथ साथ बीड़ बिलिंग घाटी में पैराग्लाइडिंग की कोई उड़ान भी नहीं होगी। यहां रविवार को काफी संख्या में पर्यटक पैराग्लाइडिंग करने के लिए आते हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 11:09 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 11:09 AM (IST)
बी‍ड़ बिलिंग में पैराग्‍लाइडिंग पर भी कोरोना वायरस का साया, आज नहीं होगी काेई उड़ान Kangra News
रविवार को बाजार बंद होने के साथ साथ बीड़ बिलिंग घाटी में पैराग्लाइडिंग की कोई उड़ान भी नहीं होगी।

बीड़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए रविवार को बाजार बंद होने के साथ साथ बीड़ बिलिंग घाटी में पैराग्लाइडिंग की कोई उड़ान भी नहीं होगी। यहां रविवार को काफी संख्या में पर्यटक पैराग्लाइडिंग करने के लिए आते हैं। लेकिन प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए पर्यटन विभाग ने रविवार को यहां उड़ानें भी बंद रखने का निर्णय लिया है, ताकि कोरोना की बढ़ती जा रही चेन को तोड़ा जा सके। पैराग्लाइडिंग के सुपरवाइजर रण विजय ने बताया रविवार को बिलिंग में कोई उड़ान नहीं होगी। उधर पर्यटन विभाग की उपनिदेशक सुनैना शर्मा ने बताया कि यह निर्णय कोरोना चेन को रोकने के लिए लिया गया है।

prime article banner

जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, इस कारण यहां रात्रि कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं, रविवार को सभी व्‍यापारिक प्रतिष्‍ठान बंद करने का फैसला भी प्रशासन की ओर से लिया गया है। इस कारण पर्यटन गतिविधियों को भी बंद रखा गया है। रविवार को यहां पर्यटकों का खूब मेला लगता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.