Move to Jagran APP

कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंचे व्यक्ति का सुल्याली में बैंडबाजे के साथ स्वागत, परिवार और ग्रामीण जुटे

Himachal Coronavirus News कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर पहुंचे तो सुल्याली पंचायत के लोगों व उनके स्वजनों ने उनका गर्मजोशी व बैंड बाजों से स्वागत किया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 07:05 PM (IST)
कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंचे व्यक्ति का सुल्याली में बैंडबाजे के साथ स्वागत, परिवार और ग्रामीण जुटे
कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंचे व्यक्ति का सुल्याली में बैंडबाजे के साथ स्वागत, परिवार और ग्रामीण जुटे

नूरपुर, जेएनएन। उपमंडल नूरपुर के तहत सुल्याली निवासी परमजीत जब कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर पहुंचे तो सुल्याली पंचायत के लोगों व उनके स्वजनों ने उनका गर्मजोशी व बैंड बाजों से स्वागत किया। परमजीत महाराष्ट्र में वाहन चालक की नौकरी करते थे। महाराष्ट्र से चली स्पेशल ट्रेन से वह स्पेशल ट्रेन से 18 मई को ऊना पहुंचे, वहां से उन्हें सरकार द्वारा परौर स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में संचालित संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में भेजा गया।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनका सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट के लिए आइएचबीटी पालमपुर भेजा था, हां से रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें उपचार के लिए 21 मई को बैजनाथ भेजा गया था। यहां उपचार के दौरान उन्होंने कोरोना को मात दे दी।

अब जब परमजीत को एंबुलेंस द्वारा घर भेजा तो जब उनकी एंबुलेंस सुल्याली पहुंची तो पंचायत के लोगों व स्वजनों ने बैंड बाजों, तालियां बजाकर व उन्हें हार पहना कर गर्मजोशी से स्वागत किया। परमजीत के छोटे भाई अश्वनी ने बताया समय रहते उनकी जांच व उपचार किया गया व उनका भाई ठीक हो गया। जिसके लिए उनका परिवार सरकार और प्रशासन का धन्यवाद करते हैं।

परमजीत ने बताया कि मैं हिमाचल सरकार और प्रशासन का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने समय रहते मेरा टेस्ट करके मुझे कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी से निजात दिलवा दी और सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाओं की तारीफ की और कहा हमें कहीं भी यह महसूस नहीं होने दिया कि हम अकेले हैं या परिवार के साथा नहीं हैं। अब जो निर्देश आदेश सरकार ने दिए हैं मैं उसकी पालना करूंगा और लोगों से भी अपील करता हूं कि वह सरकार के आदेशों का पालन करें। पंचायत के उपप्रधान नरेश शर्मा ने भी परमजीत की हिम्मत की हौसला अफजाई की व उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा हिमाचल सरकार के कोरोना वायरस को पराजित करने के प्रयास सराहनीय हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.