Move to Jagran APP

Kangra Corona Cases: कांगड़ा में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी, देखिए आंकड़े

Kangra Corona Cases जिला कांगड़ा में कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मार्च माह में कोरोना ने पैर पसारने शुरू किए थे अौर अप्रैल तक पहुंचते पहुंचते कोरोना संक्रमण वृद्धि के अांकड़ों में तेजी अा गई। 27 अप्रैल कोरोना के लिहाज से सबसे दहशत वाला दिन रहा

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 10:05 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 10:05 AM (IST)
Kangra Corona Cases: कांगड़ा में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी, देखिए आंकड़े
जिला कांगड़ा में कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। Kangra Corona Cases, जिला कांगड़ा में कोरोना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मार्च माह में कोरोना ने पैर पसारने शुरू किए थे अौर अप्रैल तक पहुंचते पहुंचते कोरोना संक्रमण वृद्धि के अांकड़ों में तेजी अा गई। 27 अप्रैल कोरोना के लिहाज से सबसे दहशत वाला दिन रहा, 631 कोरोना संक्रमण के मामले आए। इसके साथ ही 13 लोगों की मौत हो गई। राहत की बात सिर्फ इतनी थी कि 200 लोगों ने कोरोना को मात दी। जिला कांगड़ा में 15888 कन्फर्म मामले हैं, जबकि 11798 रिकवरी हुई हैं। इसके अलावा जिला में सबसे ज्यादा 3757 एक्टिव केस हैं अौर अब तक 331 लोगों की जिला कांगड़ा में कोरोना से मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कोरोना के बढ़ते मामलों से घबराएं नहीं बल्कि एहतियात बरते, जो भी गाइडलाइन स्वास्थ्य विभाग की अोर से जारी की गई हैं उनकी पालना करें। लगातार वैक्सीनेशन भी जारी है। इस माह 631 मामले सर्वाधिक अाए हैं। 24 घंटों में 13 की मौत हुई है व 200 संक्रमित ठीक भी हुए हैं।

प्रदेश में एंट्री पर संसारपुर टैरेस में देखी जा रही कोविड रिपोर्ट

संसारपुर टैरस। प्रदेश में कोविड-19 के दिशा निर्देशों की अनुपालना करते हुए पुलिस ने बाहरी प्रांतों से अावागमन करने वाले वाहनों में सफर करने वाले लोगों से प्रदेश की सीमा के भीतर प्रवेश करते ही कोविड रिपोर्ट के बारे में सख्ती से पूछताछ की जा रही है। इसी मुहिम के तहत संसारपुर टैरेस के बार्डर स्वां ब्रिज पर प्रदेश की पुलिस अन्य राज्यों से अाने वाले वाहनों की जांच एवं पूछताछ तथा राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने अॉनलाइन पंजीकरण का जिम्मा संभाला है। चौकी के दौरान सभी लोगों को मास्क पहने देखा गया।

यह भी पढ़ें: विशेषज्ञ बोले, कोरोना पीक की ओर, हर्ड इम्यूनिटी के साथ जल्द आएगी गिरावट, स्वस्थ होने की दर बेहतरीन

यह भी पढ़ें: होम आइसोलेशन में सांस की दिक्कत के मरीजाें को मुफ्त आक्सीजन दे रही यह संस्था, दिल्ली व नोएडा से भी मांग

यह भी पढ़ें: Lockdown in India: देश के 150 जिलों में लॉकडाउन की आहट, संक्रमण के हालात पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी है सलाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.