Move to Jagran APP

भोरंज के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी और 5 साल का बच्चा भी संक्रमित, नयना देवी भी पहुंचा संक्रमण

Coronavirus Alert स्वारघाट स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखे दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 18 May 2020 10:19 PM (IST)Updated: Mon, 18 May 2020 10:19 PM (IST)
भोरंज के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी और 5 साल का बच्चा भी संक्रमित, नयना देवी भी पहुंचा संक्रमण
भोरंज के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी और 5 साल का बच्चा भी संक्रमित, नयना देवी भी पहुंचा संक्रमण

बिलासपुर, जागरण संवाददाता। स्वारघाट स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखे दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों कोरोना पॉजिटिव अहमदाबाद से लौटे कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पत्नी व चार साल का बेटा है। इन सभी को स्वारघाट स्थित क्वारंटाइन सेंटर में ही रखा गया है, जहां से इन्हें भी अब पूरी एहतियात के साथ एंबुलेंस में रातोंरात नेरचौक स्थित कोरोना अस्पताल में शिफ्ट करने की कोशिशें तेज हो गई हैं।

loksabha election banner

एसडीएम स्वारघाट ने यहां बताया कि कुछ दिन पहले अहमदाबाद से एक ट्रैवलर में सवार होकर आए हमीरपुर जिले के भोरंज तहसील के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इस व्यक्ति को नेरचौक स्थित अस्पताल में पहले से ही शिफ्ट कर दिया गया है।

उन्होंने बताया पिछले कल स्वास्थ्य विभाग ने भोरंज निवासी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी व 5 साल के बेटे का भी सैंपल लिया था, जिसे आज आईजीएमसी शिमला में टेस्ट के लिए भेजा गया था। इस सैंपल की रिपोर्ट भी अब पॉजिटिव आई है बेटा और पत्नी दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों को स्वारघाट स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। लेकिन सैंपल लेने के लिए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भी भेजा गया था।

बिलासपुर जिला में पहला मामला

बिलासपुर जिला का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। यह युवक बिलासपुर जिले की पंजाब के साथ लगने वाली सीमा पर स्थित नयना देवी विधानसभा हलके के दबट मजारी क्षेत्र का रहने वाला है। एसडीएम स्वारघाट को इस मामले में सूचना मिलने के बाद अब युवक को तुरंत दूसरे अस्पताल में ही रातों-रात शिफ्ट करने की प्रशासन ने तैयारी कर ली है। युवक दिल्ली से आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.