Move to Jagran APP

बिलासपुर में भारी बारिश के कारण मुख्‍यमंत्री का दौरा रद्द

बिलासपुर मेंमुख्‍यमंत्री का एक दिवसीय दौरा रद्द हो गया है। मुख्यमंत्री के बिलासपुर के दौरे को लेकर विकास कार्यों की सौगात मिलने की आस पर पानी फिर गया है। बिलासपुर जिला के सदर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दौरा रद्द हो गया है।

By Richa RanaEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 01:21 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 01:21 PM (IST)
बिलासपुर में भारी बारिश के कारण मुख्‍यमंत्री का दौरा रद्द
बिलासपुर में मुख्‍यमंत्री का एक दिवसीय दौरा रद्द हो गया है।

बिलासपुर,जागरण संवाददाता। बिलासपुर में मुख्‍यमंत्री का एक दिवसीय दौरा रद्द हो गया है। मुख्यमंत्री के बिलासपुर के दौरे को लेकर विकास कार्यों की सौगात मिलने की आस पर पानी फिर गया है। बिलासपुर जिला के सदर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दौरा रद्द हो गया है। मुख्यमंत्री के दौरे के रद्द होने की सूचना मिलने पर कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय लोगों के चेहरे पर मायूसी साफ नजर आ रही थी।

loksabha election banner

सूत्रों की मानें तो वीरवार को सुबह से बारिश होने के चलते मुख्यमंत्री दौरा आगामी दिनों के लिए रदद कर दिया गया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर वीरवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कंदरौर से करीब 287 करोड़ रूपये के विकास कार्यों को हरी झंडी दिखाने व विकास कार्यों का उदघाटन करने के लिए बिलासपुर पहुंच रहे थे। यह अधिसूचना जिला लोक संपर्क अधिकारी ने सूचना दी कि मुख्यमंत्री का दौरा आगामी दिनों के लिए स्थागित कर दिया गया है। सदर विधानसभा क्षेत्र के लिए यह दौरा बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा था और इसके चलते सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गई थी।

सुरक्षा के मद्देनजर बस्सी से भी बटालियन बुला ली गई थी। सुरक्षा के मद्देनजर डेढ सौ से अधिक सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए थे। आनन फानन में दौरा रद्द होने से लोगों की आस भी धूमिल हो गई है। मुख्यमंत्री ने महर्षि मार्कंडेय में पर्यटन हॉल का भी उद्घााटन करने वाले थे। मुख्यमंत्री का दौरे को लेकर आने वाले दिनों में एक बार फिर से तिथि घोषित की जाएगी। वहीं विधायक सुभाष ठाकुर का कहना है कि मौसम की खराबी के कारण इसे रद्द किया गया है। शीघ्र ही नया शैड्यूल तैयार कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.