Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री जल्द करेंगे सिरमौर के भरली कालेज का उद्घाटन : सुखराम चौधरी

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के आंज भोज क्षेत्र के भरली कालेज का उद्घाटन जयराम ठाकुर जल्द उद्घाटन करेंगे। यह जानकारी ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने भरली कालेज में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दी। अन्य सुविधाओं को घर द्वार तक उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है।

By Richa RanaEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 05:30 PM (IST)
भोज क्षेत्र के भरली कालेज का उद्घाटन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जल्द उद्घाटन करेंगे।

नाहन, जागरण संवाददाता। जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के आज भोज क्षेत्र के भरली कालेज का उद्घाटन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जल्द उद्घाटन करेंगे। यह जानकारी ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने भरली कालेज में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दी। इस अवसर पर उन्होंने कहां की इस क्षेत्र के छात्र-छात्राओं की मांगो देखते हुए अब से सभी कक्षाएं महाविद्यालय के भवन में ही लगेगी। जोकि पहले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला निघेता में लगती थीे।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि वर्तमान सरकार शिक्षा स्वास्थ्य वह अन्य सुविधाओं को घर द्वार तक उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कालेज के सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस कालेज में पढ़ा छात्र आने वाले समय में आंज भोज क्षेत्र का नाम रोशन करेगा तो उन्हें खुशी होगी। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि इस कालेज में सभी तरह की सुविधाएं जल्द ही उपलब्ध करवाई जाएगी और कालेज के साथ खेल मैदान बनाने के लिए 15 लाख रुपये देने के लिए मंत्री राकेश पठानिया से उन्होंने बात की है। इस दौरान उन्होंने कालेज का निरीक्षण किया। इस अवसर पर बीडीसी चेयरमैन हितेंद्र कुमार,मंडलाध्यक्ष अरविंद गुप्ता सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

 श्रीरेणुका विधानसभा क्षेत्र की मांगों को सरकार से जल्द करवाया जाएगा पूरा : सुरेश कश्यप

श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीडीसी अध्यक्षा अनिता शर्मा की अध्यक्षता में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप से भेंट की। प्रतिनिधिमंडल ने सुरेश कश्यप के समक्ष अपने क्षेत्र की समस्याओं एवं मांगों को रखा। एसांसद सुरेश कश्यप ने सभी समस्याओं को सुनते हुए उन्हें आश्वस्त करवाया की श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र की सभी समस्याओं एवं मांगो को प्रदेश सरकार द्वारा जल्द पूरा करवाया जाएंगा। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिला सिरमौर के नौराधार, श्रीरेणुकाजी एवं नाहन विधानसभा क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर 13 और 14 नवंबर को है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.