Move to Jagran APP

रात दो बजे स्कॉर्पियो सवार हरियाणा के दो लोगों से चरस की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने दबोचे

जिला कुल्‍लू पुलिस ने भुंतर थाना के तहत बजौरा नाके पर शनिवार देर रात को हरियाणा निवासी से 960 ग्राम चरस बरामद की है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 10:03 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 10:08 AM (IST)
रात दो बजे स्कॉर्पियो सवार हरियाणा के दो लोगों से चरस की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने दबोचे
रात दो बजे स्कॉर्पियो सवार हरियाणा के दो लोगों से चरस की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने दबोचे

कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्‍लू पुलिस ने भुंतर थाना के तहत बजौरा नाके पर शनिवार देर रात को हरियाणा निवासी से 960 ग्राम चरस बरामद की है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया बजौरा नाके पर चेकिंग के दौरान रात 2:00 बजे के करीब एक स्कॉर्पियो गाड़ी एचआर 13G 7555 को चेकिंग के लिए रोका तो गाड़ी में बैठे 26 वर्षीय सीनू निवासी गोहाना थाना व जिला बहादुरगढ़ हरियाणा और 42 वर्षीय राजेश निवासी माजरी, तहसील व जिला बहादुरगढ़, हरियाणा से 960 ग्राम चरस बरामद की गई। एसपी कुल्‍लू ने बताया आरोपितों को गिरफ्तार कर गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। यह दोनों चरस को कहां ले जा रहे थे और कहां से लेकर आए हैं, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

कुल्‍लू जिला में अंतरराष्‍ट्रीय दशहरा के चलते हजारों पर्यटक रोजाना यहां पहुंच रहे हैं और इसी भीड़ का फायदा उठाकर तस्‍कर अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं। हिमाचल प्रदेश में गैर कानूनी तरीके से भांग की खेती करने वाले अब चरस की तस्‍करी में जुट गए हैं। हिमाचल प्रदेश में फेस्टिवल सीजन के दौरान नशे की तस्‍करी के मामले बढ़ जाते हैं। हिमाचल प्रदेश पुलिस भी इन दिनों पूरी तरह सतर्क है व तस्‍करों पर शिकंजा कसा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.