Move to Jagran APP

Car Accident in Jogendernagar : जोगेंद्रनगर-सरकाघाट मार्ग पर खुद्दर के पास बीच सड़क पर पलटी कार, मां-बेटा मामूली घायल

Car Accident in Jogendernagar मंडी में जोगेंद्रनगर-सरकाघाट मार्ग पर खुद्दर के नजदीक बीच सड़क में अचानक कार पलट जाने से मां-बेटे को आंशिक चोटें आई हैं। कार के पलट जाने पर काफी समय तक मां व बेटा कार के अंदर ही फंसे रहे।

By Virender KumarEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 04:31 PM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 04:31 PM (IST)
Car Accident in Jogendernagar : जोगेंद्रनगर-सरकाघाट मार्ग पर खुद्दर के पास बीच सड़क पर पलटी कार, मां-बेटा मामूली घायल
जोगेंद्रनगर-सरकाघाट मार्ग पर खुद्दर के पास बीच सड़क पर कार पलटने से मां-बेटा मामूली घायल हो गए। जागरण आर्काइव

जोगेंद्रनगर, संवाद सहयोगी। Car Accident in Jogendernagar, मंडी में जोगेंद्रनगर-सरकाघाट मार्ग पर खुद्दर के नजदीक बीच सड़क में अचानक कार पलट जाने से मां-बेटे को आंशिक चोटें आई हैं। कार के पलट जाने पर काफी समय तक मां व बेटा कार के अंदर ही फंसे रहे। दोनों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए लोगों को काफी मशक्कत करना पड़ी।

loksabha election banner

शुक्रवार को मनारू निवासी प्रवीण कुमार अपनी माता उर्मिला के साथ जोगेंद्रनगर शहर से अपनी कार में जब घर जा रहे थे तभी खुद्दर के नजदीक तीखे मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर बीच सड़क पलट गई। बस्सी पुलिस चौकी के जवानों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों का हाल जाना और जरूरी कार्रवाई अमल में लाई। कार हादसे के बाद हाईवे पर कुछ समय के लिए वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित रही।

उधर, थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि कार हादसे में घायलों को अधिक चोटें नहीं पहुंची हैं। पुलिस कार हादसे की जांच कर रही है।

वहीं, जोगेंद्रनगर अस्पताल में शुक्रवार को हार्ट अटैक से पीडि़त गंभीर मरीज को निश्शुल्क 108 एंबुलेंस की सेवा का लाभ नहीं मिल पाया। करीब एक घंटे तक आपात नंबरों पर फोन करने के बाद भी एंबुलेंस को लेकर कोई भी जवाब नहीं मिल पाया। तीमारदारों का कहना है कि एंबुलेंस चालक को काफी समय तक फोन करते रहे, लेकिन मोबाइल स्विच आफ होने के चलते संपर्क नहीं हो पाया। मरीज संतोष कुमार निवासी गदियाड़ा शुक्रवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे हार्ट अटैक की शिकायत को लेकर उपचार लेने पहुंचा था। यहां पर आपात सेवा में मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार दिलाकर जब टांडा मेडिकल अस्पताल रेफर किया, लेकिन एंबुलेंस की मांग कर रहे मरीज के तीमारदारों को एंबुलेंस सुविधा के लिए आपात नंबरों में कोई भी जवाब नहीं मिल पाया। मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए आनन-फानन में निजी वाहन में आक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर टांडा अस्पताल रेफर किया गया। एसडीएम डा. मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि मरीज के तीमारदारों की लिखित शिकायत मिलने के बाद ही वह आगामी कार्रवाई अमल में लाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.