Move to Jagran APP

सल्‍याणी में कार 200 फीट गहरी खाई में गिरी, सैनिक समेत दो युवकों की मौत व एक की हालत गंभीर Mandi News

Chahlog Panchayat Accident जिला मंडी के सरकाघाट उपमंडल में दुर्गापुर के पास चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव में टाटा वोल्ट गाड़ी दुर्घनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में सवार तीन युवकों में से दो की घटनास्थल पर मौत हो गई

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Mon, 21 Jun 2021 09:34 AM (IST)Updated: Mon, 21 Jun 2021 09:34 AM (IST)
सल्‍याणी में कार 200 फीट गहरी खाई में गिरी, सैनिक समेत दो युवकों की मौत व एक की हालत गंभीर Mandi News
चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव में टाटा वोल्ट गाड़ी दुर्घनाग्रस्त हो गई।

सरकाघाट, संवाद सहयोगी। Salyani Panchayat Accident, जिला मंडी के सरकाघाट उपमंडल में दुर्गापुर के पास चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव में टाटा वोल्ट गाड़ी दुर्घनाग्रस्त हो गई। गाड़ी में सवार तीन युवकों में से दो की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है जिसे जोनल अस्पताल मंडी रेफर किया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय उमेश कुमार पुत्र प्रकाश चंद, 28 वर्षीय दिनेश कुमार पुत्र जय चंद और 27 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र हुकम चंद रात को करीब डेढ़ बजे अपनी टाटा बोल्ट गाड़ी एचपी 33 डी 3428 से रिवालसर की ओर से अपने घर चहलोग पंचायत के सल्याणी गांव को जा रहे थे। जब वे दुर्गापुर से आगे अपने गांव की ओर निकले तो एक मोड़ पर चालक दिनेश कुमार ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और वह करीब 200 फीट गहरी खाई में गिर गई।

गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और बड़ी कठिनाई से घायलों को सड़क तक पंहुचाया तथा उन्हें निजी वाहन में डालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रिवालसर ले गए, जहां डाक्टर ने उमेश कुमार और दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया और राकेश कुमार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया जहां उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

घटनास्थल पर उपस्थित लोगों में से किसी ने पुलिस को भी घटना के बारे में सूचित किया और पुलिस भी तत्काल घटनास्थल पर पंहुच गई तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतक उमेश कुमार और दिनेश कुमार के शव को लेकर पुलिस नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले आई, जहां उनका पोस्टमार्टम करवाकर मृतकों के स्वजनों को सौंप दिया जाएगा। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस दुर्घटना की गहन जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.