Move to Jagran APP

नए प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए बीएसएनएल का तोहफा

संवाद सहयोगी धर्मशाला बीएसएनएल अपने नए प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए 108 व 249 रुपये के आकर्षक

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 02:11 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 02:11 AM (IST)
नए प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए 
बीएसएनएल का तोहफा
नए प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए बीएसएनएल का तोहफा

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : बीएसएनएल अपने नए प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए 108 व 249 रुपये के आकर्षक प्लान के साथ 1999 रुपये के प्लान को और बेहतर तरीके से लेकर आया है। दूरसंचार जिला धर्मशाला के महाप्रबंधक प्रदीप सिंह के मुताबिक एक प्रमोशनल ऑफर के अंतर्गत बीएसएनएल की ओर से जारी 108 रुपये के संशोधित प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ एक जीबी प्रतिदिन डाटा तथा 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा 45 दिन के स्थान पर अब 60 दिन तक मिलेगी। वहीं नए उपभोक्ताओं के लिए बीएसएनएल की ओर से विशेष रूप से जारी 249 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिग के साथ दो जीबी प्रतिदिन का डाटा, 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी, जबकि 60 दिन की आकर्षक वेलिडिटी भी इस प्लान में शामिल होगी। इसके अलावा 1999 रुपये के संशोधित प्लान में नए उपभोक्ताओं के लिए 395 दिन (13 माह) के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिग के साथ दो जीबी प्रतिदिन डाटा तथा 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा का तोहफा दिया गया है। पूर्व में इस प्लान की वेलिडिटी 365 दिन की थी, जिसे बढ़ा कर 13 माह कर दिया गया है। उपरोक्त प्लान का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को 31 मार्च, 2021 तक सिम एक्टिवेट करवाना होगा।

loksabha election banner

वहीं बीएसएनएल ने उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक वेनिटी, फैंसी एवं प्रीमियम मोबाइल नंबर का पिटारा भी खोल दिया है, जिसके अंतर्गत उपभोक्ता एसएमएस के माध्यम से भी पंजीकरण प्रक्रिया में भाग ले पाएंगे तथा ई-आक्शन का विकल्प चुन कर वेबसाइट पर आकर्षक मोबाइल नंबर को हासिल कर पाएंगे। इच्छुक उपभोक्ता सभी सेवाओं के लिए बीएसएनएल के किसी भी निकटवर्ती ग्राहक सेवा केंद्र से संपर्क कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.