Move to Jagran APP

भाजपा नेता बोले, कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर खुद फील्‍ड में उतरे

CM Jairam Thakur हिमाचल प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने कहा कि जब से प्रदेश में जयराम की सरकार बनी है तब से वे गरीबों और जनता के प्रति निष्ठा से काम कर रहे हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 11:06 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 11:06 AM (IST)
भाजपा नेता बोले, कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर खुद फील्‍ड में उतरे
हिमाचल प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने कहा जयराम सरकार निष्ठा से काम कर रही है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। CM Jairam Thakur, हिमाचल प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा ने कहा कि जब से प्रदेश में जयराम की सरकार बनी है तब से वे गरीबों और जनता के प्रति निष्ठा से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा एक बार फिर से देश प्रदेश की जनता को कोरोना संकट की दूसरी लहर का सामना करना पड़ गया है तथा इस महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद फील्ड में जाकर हर संभव कदम उठा रहे हैं। मुख्यमंत्री जिला कागड़ा, मंडी, चंबा, ऊना व सोलन के दौरे कर वहां प्रशासन के साथ बैठकें कर कोरोना के हालातों का जायजा लेते हुए कोरोना रोगियों के ईलाज व उनकी जिंदगियों को बचाने के लिए पूरी कोशिश में लगे हुए हैं।

loksabha election banner

कांगड़ा जिला में ही पपरोला स्थित राज्य स्तरीय आयुर्वेदिक कॉलेज में 200 बिस्तरों की सुविधा तैयार की जा रही है जिसके लिए अस्पताल प्रबंधन को 2 करोड़ रुपये की धनराशि जारी की गई है। इसके आलावा जिला के परौर स्थित राधा स्वामी सत्संग में 250 बिस्तरों की व्यवस्था की जा रही। यहां 15 मई से कोरोना रोगियों का उपचार शुरू होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मीडिया कर्मियों को फ्रंट लाईन में रखते हुए उनका टिकाकरण करवाकर सरकार ने एक सहारनीय कार्य किया है। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में पत्रकार अपनी जान को जोखिम में डालकर कोरोना महामारी व अन्य समाचारों को जनता तक पहुंचाने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना से निपटने के लिए जनता को जागरूक कर लोगों को निशुल्क दवाईयां, राशन व अन्य जरूरी वस्तुएं मुहैया करवाने में लगे हुए हैं। लोगों की जींदगियों को बचाने के लिए जनता भी सरकार के कार्यों की तारीफ कर रही हैं, जबकि कांग्रेस को इससे भी तकलीफ हो रही है। उन्होने कहा कि कोरोना के संकट के इस समय में फिर से कांग्रेस नेता नफरत की राजनीति का सिलसिला जारी रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई में जिस प्रकार से कांग्रेस लगातार बाधा पैदा कर रही है, उससे जनता के प्रति कांग्रेस की नाकारात्मक सोच का पता चलता है। उन्होंने कहा इसमें कोई शक नही कि कोरोना की जंग में कांग्रेस के नेता पार्टी को जीवित रखने के लिए अपनी घटिया राजनीति का खुलकर प्रदर्शन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.