Move to Jagran APP

भाजपा नेता बोले, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच शीतकालीन सत्र स्थगित करना जनता के हित में

Himachal Winter Session हिमाचल प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा व प्रदेश प्रवक्‍ता उमेश दत्त ने कहा मंत्रिमंडल की बैठक में धर्मशाला में हो रहे शीतकालीन सत्र को स्थगित करने का निर्णय जनता के हित में लिया गया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 11:21 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 11:21 AM (IST)
भाजपा नेता बोले, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच शीतकालीन सत्र स्थगित करना जनता के हित में
हिमाचल प्रदेश भाजपा नेताओं ने कहा शीतकालीन सत्र को स्थगित करने का निर्णय जनता के हित में लिया गया है।

धर्मशाला, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा व प्रदेश प्रवक्‍ता उमेश दत्त ने कहा मंत्रिमंडल की बैठक में धर्मशाला में हो रहे शीतकालीन सत्र को स्थगित करने का निर्णय जनता के हित में लिया गया है। इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व मंत्रिमंडल बधाई का पात्र है। उन्होंने कहा कि संवेदनशील मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जिस तरह से लगातार कोरोना से प्रदेश को उभारने में प्रयासरत हैं, उसी दिशा में बढ़ रहे मामलों के चलते जनता की जान व स्वास्थ्य की देखभाल करना प्राथमिकता है। आने वाले समय में फिर प्रदेश जयराम ठाकुर के नेतृत्व में कोरोना से लडऩे में सक्षम होगा एवं पहले की स्थिति लाते हुए कोरोना से पार पाएगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि हिमाचल में कोरोना पर काबू पाने के लिए सरकार ने लोगों के घर-घर जाकर टेस्ट करने का फैसला लिया है। इसके लिए हिम सुरक्षा अभियान के तहत स्वास्थ्य विभाग ने 8000 टीमें गठित की हैं। हर टीम में दो-दो सदस्य हैं। प्रदेश की जनता का प्राथमिक स्वास्थ्य जांच कर रिपोर्ट तैयार करने का निर्णय भी अति सराहनीय है यह भी कोविड-19 से निपटने में कारगर साबित होगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल राजनीति में बने रहने के लिए सरकार की जनहितैषी नीतियों का विरोध कर रही है जो निंदनीय है। कोरोना संकट के समय में जनता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हर निर्णय के साथ है और कांग्रेस को भी एक जिम्मेदार विपक्ष के नाते ऐसे कठिन समय में सरकार का साथ देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.