Move to Jagran APP

बिक्रम ठाकुर ने कोटला में लोगों को समर्पित की एंबुलेंस, संक्रमितों को बांटी होम आइसोलेशल किट

उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने आज जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा कोटला में आम जनमानस की सहायता एवं सुविधा के लिए एंबुलेंस भेंट की। जन कल्याण सभा के माध्यम से इस एंबुलेंस को उद्योग मंत्री ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कस्बा कोटला में लोगों को समर्पित किया।

By Richa RanaEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 05:18 PM (IST)
बिक्रम ठाकुर ने कोटला में लोगों को समर्पित की एंबुलेंस, संक्रमितों को बांटी होम आइसोलेशल किट
बिक्रम ठाकुर ने कोटला में जनमानस की सहायता एवं सुविधा के लिए एंबुलेंस भेंट की।

जसवां परागपुर, जेएनएन। उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने आज जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा कोटला में जनमानस की सहायता एवं सुविधा के लिए एंबुलेंस भेंट की। जन कल्याण सभा के माध्यम से इस एंबुलेंस को उद्योग मंत्री ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कस्बा कोटला में लोगों को समर्पित किया। इसके बाद उन्होंने टैरेस, जण्डौर, दिदियां, सियुल, बठरा, मलोट व गुराला के कोरोना संक्रमित रोगियों के लिए होम आईसोलेशन किटें भी भेंट की।

loksabha election banner

उद्योग मंत्री ने इसके बाद कोई गांव में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया और कोरोना संक्रमितों का हाल-चाल जाना। बिक्रम ठाकुर ने कहा कि जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में इस दौरान उन्होंने जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि दिन-रात उनके कार्यकर्ता लोगों के संपर्क में रहे और हर संकट में लोगों का साथ देने का उन्होंने कार्य किया। उन्होंने कहा कि जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र की हर पंचायत को सैनिटाईज करवाने के साथ सभी बूथों ने लिए राहत सामग्री इस दौरान उन्होंने उपलब्ध करवाई।

उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र के लोगों को यह एंबुलेंस और होम आइसोलेट उपलब्ध करवाई गई हैं। इसके अतिरिक्त भविषय में भी यदि किसी प्रकार की आवश्यकता जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को होगी तो उसकी पूर्ती के लिए वह संकल्पबद्ध हैं। उद्योग मंत्री ने कहा कि प्रदेश के लोगों को कोरोना संकट से बाहर निकालने के लिए सरकार फ्रंट फुट पर डट्टी रही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं जिलों का दौरा कर कोरोना की तैयारियों का जायजा लिया और उन्हें सुदृढ़ करने के प्रयास किए।

उन्होंने कहा कि ऐसा समय मानवता की सेवा का समय होता है और सरकार के हर तबके ने इसमें पूरी निष्ठा से अपना सहयोग दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में अनेक स्वयंसेवी संगठनों, सामाजिक कार्यकर्ताओं का बहुमूल्य योगदान सरकार और समाज को मिला, जो कि सराहनीय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार और समाज के प्रयासों से आज हम इस संकट को नियंत्रित कर पाने में सफल हो पाए हैं। लेकिन भविषय में कभी ऐसा संकट न खड़ा हो उसके लिए समाज को सजग रहकर कोरोना नियमों का पूर्ण रूप से पालन करना होगा और अवसर मिलने पर सभी अपका टीकाकरण जरूर करवांए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.