Move to Jagran APP

Bike Accident in Kotla Khurd : ऊना के कोटला खुर्द गांव में टै्रक्टर से टकराई बाइक, सवार की मौत

Bike Accident in Kotla Khurd जिला ऊना के कोटला खुर्द गांव में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान 33 वर्षीय मुकेश कुमार पुत्र बलदेव चंद निवासी कोटला कलां के रूप में हुई है।

By Virender KumarEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 06:15 PM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 06:15 PM (IST)
Bike Accident in Kotla Khurd : ऊना के कोटला खुर्द गांव में टै्रक्टर से टकराई बाइक, सवार की मौत
ऊना के कोटला खुर्द गांव में टै्रक्टर से बाइक टकराने से सवार की मौत हो गई। जागरण आर्काइव

ऊना, जागरण संवाददाता। Bike Accident in Kotla Khurd, जिला ऊना के कोटला खुर्द गांव में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान 33 वर्षीय मुकेश कुमार पुत्र बलदेव चंद निवासी कोटला कलां के रूप में हुई है। पुलिस ने ट्रैक्टर व बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

इसकी पुष्टि जिला के एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजन के हवाले कर दिया है। गांव में मुकेश कुमार की मौत की खबर सुनकर शोक की लहर फैल गई।

ऊना शहर की तरफ से एक युवक बाइक पर सवार होकर अपने घर कोटला खुर्द जा रहा था। रास्ते में एक ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर खड़ा किया हुआ था। बाइक चालक अचानक ट्रैक्टर से टकरा गया व गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने घायल को 108 एंबुलेंस में डालकर ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

वहीं, सूचना मिलते ही सदर पुलिस थाना की टीम पहले दुर्घटनास्थल व बाद में अस्पताल में पहुंची। पुलिस ने दुर्घटना का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीढिय़ों से गिरकर मिस्त्री की मौत

जिला कुल्लू के बंजार उपमंडल के घियागी में मिस्त्री की गिरने के कारण मौत हो गई है। मिस्त्री की पहचान 59 वर्षीय हीरालाल पुत्र उदयराम निवासी सरठी डाकघर जीभी, बंजार के रूप में हुई है। शनिवार को हीरालाल घियागी में काम कर रहा था और रात को भी यही पर रह रहा था। इसी दौरान अचानक सीढिय़ों से पांव फिसल गया और गिरने के कारण सिर में चोट आई। इसके बाद सुबह बंजार अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था। जहां से चिकित्सकों ने उपचार के बाद कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया। यहां पर रविवार को कुल्लू अस्पताल में मृत्यु हो गई है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.