Move to Jagran APP

टांडा अस्‍पताल में इलाज से पहले कड़कती धूप में मरीजों की परीक्षा, सुबह से कोविड टेस्‍ट के लिए लगी लाइनें

Tanda Hospital डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा में ओपीडी शुरू होने पर मरीजों को समय पर उपचार नहीं मिल रहा है। कोरोना टेस्‍ट की शर्त ने मरीजों का मर्ज बढ़ा दिया है। सुबह से अस्‍पताल में मरीजों की लंबी लाइनें लगी हुई हैं।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 02:07 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 02:33 PM (IST)
टांडा अस्‍पताल में इलाज से पहले कड़कती धूप में मरीजों की परीक्षा, सुबह से कोविड टेस्‍ट के लिए लगी लाइनें
डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा में सुबह से मरीजों की लंबी लाइनें लगी हुई हैं।

टांडा, जागरण संवाददाता। Tanda Hospital, डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा में ओपीडी शुरू होने पर मरीजों को समय पर उपचार नहीं मिल रहा है। कोरोना टेस्‍ट की शर्त ने मरीजों का मर्ज बढ़ा दिया है। सुबह से अस्‍पताल में मरीजों की लंबी लाइनें लगी हुई हैं। चार से पांच घंटे बाद मरीज पर्ची बनाकर ओपीडी तक नहीं पहुंच पाए हैं। दरअसल रैट यानी रेपिड एंटीजेन टेस्‍ट के बिना मरीजों को एंट्री नहीं मिल रही, इस कारण सैकड़ों लोग टेस्‍ट करवाने के लिए सुबह से लाइन में लगे हुए हैं। पहले टेस्‍ट करवा कर मरीज को भेज दिया जाता था व रिपोर्ट उसके मोबाइल फोन पर आ जाती थी। लेकिन अब अस्‍पताल प्रबंधन मरीजों का डॉटा भी नोट कर रहा है। इस प्रक्रिया में काफी समय लग रहा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Virbhadra Singh Birthday: जयराम ठाकुर ने की वीरभद्र की दीर्घायु की कामना, धूमल ने शेयर की यह खास फोटाे

टांडा अस्‍पताल में चेकअप के लिए पहुंचे लोगों ने बताया कि वह सुबह से यहां पहुंचे हुए हैं। लेकिन टेस्‍ट करवाने का नंबर ही नहीं आ रहा है। वहीं कुछ मरीजों का कहना था कि उन्‍होंने सैंपल तो दे दिया है लेकिन अब डॉटा एंट्री करवाने के लिए घंटों से लाइन में लगे हुए हैं। चार से पांच घंटे से लगातार इसी तरह की लाइनें लगी हुई हैं।

तेज धूप में लोग सुबह से लाइन में लगे हुए हैं। न तो पेड़ों की छांव है और न ही अस्‍पताल प्रबंधन की ओर से मरीजों के लिए कोई व्‍यवस्‍था की गई है।

एमएस डाक्‍टर सुशील शर्मा ने कहा मरीजों की संख्‍या बढ़ गई है, इस कारण दिक्‍कत हो रही है। प्रबंधन व्‍यवस्‍था बना रहा है, ताकि मरीजों को परेशानी न हो।

यह भी पढ़ें: वैक्‍सीन लगाने के चक्‍कर कोरोना संक्रमण का खौफ भूले लोग, यहां जुट गई सैकड़ों की भीड़ Kangra News

यह भी पढ़ें: जोत मार्ग पर कार खाई में गिरने से एक व्‍यक्ति की मौत, भरमौर से कांगड़ा आ रहे थे दो लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.