Move to Jagran APP

बल्‍ह पुलिस ने स्‍कॉर्प‍ियो गाड़ी में सवार व्‍यक्ति से बरामद की चिट्टे की बड़ी खेप, आधी रात को की कार्रवाई

Himachal Police Recovered Chitta जिला मंडी में पुलिस ने चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है। बल्ह पुलिस थाना की टीम ने चिट्टा तस्कर पर नकेल कसते हुए 70.90 ग्राम खेप बरामद की है। पुलिस ने नशे की खेप समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 08:09 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 08:17 AM (IST)
बल्‍ह पुलिस ने स्‍कॉर्प‍ियो गाड़ी में सवार व्‍यक्ति से बरामद की चिट्टे की बड़ी खेप, आधी रात को की कार्रवाई
जिला मंडी में पुलिस ने चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है।

नेरचौक, संवाद सहयोगी। Himachal Police Recovered Chitta, जिला मंडी में पुलिस ने चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है। बल्ह पुलिस थाना की टीम ने चिट्टा तस्कर पर नकेल कसते हुए 70.90 ग्राम खेप बरामद की है। पुलिस ने नशे की खेप समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई देर रात को की है। आरोपित स्कॉर्पियो गाड़ी में नशे की खेप लेकर जा रहा था। आरोपित 37 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ बबलू निवासी गांव रोपड़ी डाकघर बग्गी तहसील बल्ह जिला मंडी का रहने वाला है। वह देर रात को अपनी स्कोर्पियो गाड़ी में जा रहा था। बल्ह पुलिस ने नाके के दौरान जब गाड़ी को रोका और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 70.69 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद हुई।

loksabha election banner

इससे पहले भी बल्ह पुलिस ने 300 ग्राम से अधिक चिट्टा पकड़ा था। उसके बाद चरस की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी हासिल की थी। चिट्टे की इतनी बड़ी खेप को युवक कहां से लाया और कहां लेकर जा रहा था, पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। बता दें कि पुलिस ने दो दिन पहले भी एक आरोपित को 8.73 ग्राम चिट्टे सहित पकड़ा था।

यह भी पढ़ें: बागवानों से धोखाधड़ी के बाद आधी अधूरी रिकवरी देने वाले आढ़ती नहीं कर पाएंगे हिमाचल में कारोबार

256 ग्राम चरस और 413 ग्राम  अफीम सहित व्यक्ति गिरफ्तार

शिमला। बालूगंज थाना पुलिस ने 256 ग्राम चरस और 413 ग्राम अफीम के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान सुरेश ठाकुर निवासी फायल, डाकघर धारी, जिला शिमला के रूप में हुई है। पुलिस ने चौड़ा मैदान स्थित दीपक प्रोजेक्ट के पास रूटीन चेकिंग के लिए कार को जांच के लिए रोका। कार सुरेश कुमार चला रहा था। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो चरस व अफीम बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.