Move to Jagran APP

बीएमओ फतेहपुर से अभद्र व्यवहार का ऑडियो वायरल मामला थाने पहुंचा, पढ़ें खबर Kangra News

बीएमओ फतेहपुर से अभद्र व्यवहार का ऑडियो वायरल मामला थाने पहुंच गया है। बीएमओ फतेहपुर ने थाना प्रभारी के माध्यम से लिखित शिकायत एसपी कांगड़ा को दे दी है। कृपाल परमार ने बीएमओ फतेहपुर डा. आरके मेहता को खरी-खोटी सुनाई थी।

By Edited By: Published: Tue, 11 May 2021 03:32 AM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 11:41 AM (IST)
बीएमओ फतेहपुर से अभद्र व्यवहार का ऑडियो वायरल मामला थाने पहुंचा, पढ़ें खबर Kangra News
बीएमओ फतेहपुर से अभद्र व्यवहार का ऑडियो वायरल मामला थाने पहुंच गया है।

फतेहपुर, संवाद सूत्र। बीएमओ फतेहपुर से अभद्र व्यवहार का ऑडियो वायरल मामला थाने पहुंच गया है। बीएमओ फतेहपुर ने थाना प्रभारी के माध्यम से लिखित शिकायत एसपी कांगड़ा को दे दी है। वायरल ऑडियो में पूर्व राज्यसभा सदस्य कृपाल परमार ने राजा का तालाब क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में बरती जा रही अव्यवस्था पर बीएमओ फतेहपुर डा. आरके मेहता को खरी-खोटी सुनाई थी। दोनों के बीच मोबाइल फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था। ऑडियो में बीएमओ कार्यालय को आग लगा देने की बात भी कही गई थी।

loksabha election banner

क्या है मामला

पूर्व राज्यसभा सदस्य बीएमओ से राजा का तालाब स्थित निजी अस्पताल एवं कोविड केयर सेंटर के संबंध में पूछ रहे थे। इस बीच परमार ने बीएमओ से अभद्र व्यवहार कर डाला था। उनका कहना था कि अस्पताल में कोविड व सामान्य मरीजों के लिए अलग-अलग स्टाफ की तैनाती नहीं की गई है। परमार का यह भी कहना था कि आप (बीएमओ) क्या व्यवस्था देख रहे हैं। इस पर बीएमओ का तर्क था कि उन्होंने एसडीएम के साथ जाकर अस्पताल का दौरा किया है। अन्य मरीजों के लिए लिफ्ट की सुविधा है, जबकि कोविड मरीजों के लिए रैंप की व्यवस्था की है। उनके तर्क पर कृपाल परमार भड़क उठे थे और कहा था कि व्यवस्था सुधार लो, नहीं तो लोग आपके कार्यालय व अस्पताल को आग लगा देंगे।

क्‍या कहते हैं अधिकारी

  • लिखित शिकायत पत्र एसपी कांगड़ा के नाम पर थाना फतेहपुर में दिया है। अब पुलिस प्रशासन कार्रवाई करेगा। -डा. आरके मेहता, बीएमओ फतेहपुर।
  • बीएमओ फतेहपुर ने शिकायत पत्र थाने में दिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी। -सुरेश शर्मा, थाना प्रभारी फतेहपुर

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.