Move to Jagran APP

अम्ब के एक उपप्रधान का प्रेमिका के प्रेमी के साथ आडियो वायरल, सच्चे प्यार की दे रहा दुहाई

Panchayat Up pradhan Audio Viral ऊना जिले के अम्ब उपमंडल की एक पंचायत के उपप्रधान का प्रेमिका के दूसरे प्रेमी के साथ बातचीत का आडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बातचीत में उपप्रधान काफी पढ़ा-लिखा लग रहा है।

By Virender KumarEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 04:50 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 04:50 PM (IST)
अम्ब के एक उपप्रधान का प्रेमिका के प्रेमी के साथ आडियो वायरल, सच्चे प्यार की दे रहा दुहाई
अम्ब के एक उपप्रधान का प्रेमिका के प्रेमी के साथ आडियो वायरल हुआ है। जागरण आर्काइव

अम्ब, संवाद सहयोगी। Panchayat Up pradhan Audio Viral, ऊना जिले के अम्ब उपमंडल की एक पंचायत के उपप्रधान का प्रेमिका के दूसरे प्रेमी के साथ बातचीत का आडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बातचीत में उपप्रधान काफी पढ़ा-लिखा लग रहा है और प्रेमिका के दूसरे प्रेमी को बीएड और टेट पास करने की शेखी भी मार रहा है। यह आडियो इज्जत की दुहाई, प्यार की इंतहा और इमोशन से भरा पड़ा है जिसे सुनकर लोग चटखारे तो ले ही रहे हैं साथ में उक्त उपप्रधान के इतने पढ़े-लिखे होने के बावजूद उसके इस बेवकूफी भरे आचरण पर हैरानी भी जता रहे हैैं।

loksabha election banner

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से इस आडियो के उपमंडल में काफी चर्चे हैं जिसमेें किसी युवती के प्यार में पड़ा उपप्रधान उसके दूसरे प्रेमी से अपने सच्चे प्यार की दुहाई दे रहा है और कबूल कर रहा है कि वह करीब दो महीने पहले युवती के संपर्क में आया था। इसके बाद वह उसके प्यार में इस कदर आगे बढ़ गया कि भविष्य में चाहते हुए भी वह उस युवती को भुला नहीं सकता। युवती के दोनों प्रेमियों की बातचीत उस समय की प्रतीत हो रही है जब युवती और उपप्रधान चंडीगढ़ से आकर रात को अम्ब के ही किसी होटल में रुके थे।

दूसरे दिन सुबह होटल से चेकआउट करने से पहले युवती को वह अपनी बाइक पर घर छोडऩे की बात करता है जिससे युवती इन्कार कर देती है और उपप्रधान को उसे भूल जाने को कहती है। इसी दौरान युवती को उसके दूसरे प्रेमी का फोन जाता है जिसके बाद दोनों की बात शुरू होती है और उपप्रधान उसके दूसरे प्रेमी के सामने अपने सच्चे प्यार की दुहाई देना शुरू कर देता है और उससे इस बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा नहीं करने की बात कर रहा है।

बातचीत में उपप्रधान को इससे युवती की बदनामी का भी डर सता रहा है। आडियो में उपप्रधान युवती के प्यार में इतना पागल लग रहा है कि कई बार वह रो भी रहा है और बोल रहा है कि युवती चाहे उसे छोड़ दे, लेकिन वह उसे सच्चे दिल से प्यार करता है और उसके बगैर घुट-घुट कर भी जीने को तैयार है।

दूसरी तरफ युवती का दूसरा प्रेमी भी उपप्रधान की बातों को सुनकर इतना इमोशनल हो जाता है कि उपप्रधान को दिलासा देते हुए युवती को धोखेबाज कहता है और खुद पीछे हट जाने की बात कहता है। वह खुद युवती से अपना संबंध खत्म करके उपप्रधान को इस युवती से संबंध बनाए रखने के लिए कहता है। यहां तक कि वह उपप्रधान को भविष्य में किसी भी तरह की जरूरत पडऩे पर सहायता देने की भी बात कहता है। कुल मिलाकर आडियो की चाहे सच्चाई कुछ भी हो, लेकिन उक्त उपप्रधान की बातें सुनकर लोग चटखारे जरूर ले रहे हैैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.