Move to Jagran APP

Atal Tunnel Rohtang: रात नौ से सुबह छह बजे तक अटल टनल में वाहन ले जाने पर रोक, पढ़ें पूरा मामला

Atal Tunnel Rohtang अटल टनल रोहतांग में अब रात के समय सफर नहीं कर पाएंगे। बीआरओ ने बिजली की लाइन बिछाने का कार्य शुरू कर दिया है। इस कारण अब रात नौ से सुबह छह बजे तक कोई भी वाहन टनल आर पार नहीं कर सकेगा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 04:33 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 04:33 PM (IST)
Atal Tunnel Rohtang: रात नौ से सुबह छह बजे तक अटल टनल में वाहन ले जाने पर रोक, पढ़ें पूरा मामला
अटल टनल रोहतांग में अब रात के समय सफर नहीं कर पाएंगे।

मनाली, जेएनएन। देश-विदेश से मनाली आ रहे पर्यटकों के लिए जरूरी सूचना है। अटल टनल रोहतांग में अब रात के समय सफर नहीं कर पाएंगे। बीआरओ ने बिजली की लाइन बिछाने का कार्य शुरू कर दिया है। इस कारण अब रात नौ से सुबह छह बजे तक कोई भी वाहन टनल आर पार नहीं कर सकेगा। बीआरओ ने सैलानियों सहित स्थानीय लोगों से आग्रह किया है कि निर्धारित समय के बीच टनल आर पार करने की कोशिश न करें। बीआरओ ने जिला लाहुल-स्‍पीति व कुल्लू पुलिस को भी इस बारे में सूचित कर दिया है।

prime article banner

बिजली की लाइन रोहतांग दर्रे से होकर लाहुल गई है। लेकिन सर्दियों में बर्फ़ पड़ने से घाटी में अधिकतर समय बिजली गुल रहती थी। अब बिजली की लाइन अटल टनल से होकर जाएगी तो सर्दियों में भी घाटी के लोगों को अंधेरे में नहीं रहना पड़ेगा। बीआरओ चीफ इंजीनियर केपी पुरसोथमन ने बताया 33 केवी बिजली की लाइन ब‍िछाने का कार्य शुरू होने के कारण यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया अटल टनल रोहतांग रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक वाहनों के लिए बंद रहेगी।

इन दिनों अटल टनल रोहतांग से सफर के लिए हजारों पर्यटक मनाली पहुंच रहे हैं। पर्यटकों में अटल टनल से सफर कर लाहुल पहुंचने को लेकर काफी उत्‍सुकता रह रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.