Move to Jagran APP

जहरीली शराब कांड के बाद संसारपुर टैरेस में शराब फैक्टरी बंद होने के कगार पर, 150 कामगार हैैं कार्यरत

Sansarpur Terrace Liquor factory जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में जहरीली शराब का मामला उजागर होने के बाद कार्रवाई के घेरे में आई संसारपुर टैरेस में देसी शराब बनाने वाली वीआरवी फूड्स फैक्टरी की स्थिति दिन-प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 10:11 AM (IST)
जहरीली शराब कांड के बाद संसारपुर टैरेस में शराब फैक्टरी बंद होने के कगार पर, 150 कामगार हैैं कार्यरत
संसारपुर टैरेस में देसी शराब बनाने वाली वीआरवी फूड्स फैक्टरी की स्थिति दिन-प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है।

संसारपुर टैरेस, संवाद सूत्र। Sansarpur Terrace Liquor factory, जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में जहरीली शराब का मामला उजागर होने के बाद कार्रवाई के घेरे में आई संसारपुर टैरेस में देसी शराब बनाने वाली वीआरवी फूड्स फैक्टरी की स्थिति दिन-प्रतिदिन दयनीय होती जा रही है। ऐसे में प्रबंधन अब फैक्टरी को बंद करने पर विचार कर रहा है। संसारपुर टैरेस में स्थित शराब फैक्टरी में 150 के करीब कामगार कार्यरत हैं। जहरीली शराब का मामल उजागर होने से पहले फैक्टरी से हर दिन 3500 से चार हजार के करीब पेटी शराब विभिन्न क्षेत्रों में भेजी जाती थीं।

loksabha election banner

अब स्थिति यह हो गई है कि हर दिन 500 पेटी शराब की भी डिमांड नहीं आ रही है। जहरीली शराब का मामला उजागर होने के बाद प्रारंभिक जांच के घेरे में यह फैक्टरी आई थी। शराब माफिया ने इस फैक्टरी के के ब्रांड टेग से छेड़छाड़ कर जहरीली शराब बनाई थी। इस कारण पुलिस व आबकारी एवं कराधान विभाग की टीमों ने इस फैक्टरी में दबिश दी थी। जांच में पाया गया था कि जिस जहरीली शराब से लोगों की मौत हुई थी, वह इस फैक्टरी में नहीं बनी थी। अब शराब के ठेकेदार इस फैक्टरी से देसी शराब खरीदना पंसद नहीं कर रहे हैं।

शराब फैक्टरी संसारपुर टैरेस महाप्रबंधक राजेश शर्मा का कहना है जहरीली शराब का मामला उजागर होने और जांच के कारण शराब की मांग कम हो गई है। गोदामों में शराब स्टोर हो गई है। यही स्थिति रही तो फैक्टरी बंद करनी पड़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.