आश्रय शर्मा का सांसद प्रतिभा सिंह पर पलटवार, बोले- सही समय पर सही स्थान पर उचित जवाब दिया जाएगा

Aashray Retaliates on Pratibha Singh सांसद प्रतिभा सिंह के बयान से पंडित सुखराम व वीरभद्र सिंह परिवार के बीच रार एक बार फिर से बढ़ गई है। जनता उम्मीद लगाए बैठी थी कि पुरानी बातों को भुलाकर परिवार अब साथ खड़े दिखेंगे लेकिन गलतफहमी कुछ दिनों बाद दूर हो गई।

Virender KumarPublish: Fri, 28 Jan 2022 05:37 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:41 PM (IST)
आश्रय शर्मा का सांसद प्रतिभा सिंह पर पलटवार, बोले- सही समय पर सही स्थान पर उचित जवाब दिया जाएगा

मंडी, जागरण संवाददाता। Aashray Retaliates on Pratibha Singh, मंडी संसदीय क्षेत्र की सांसद प्रतिभा सिंह के बयान से पंडित सुखराम व वीरभद्र सिंह परिवार के बीच रार एक बार फिर से बढ़ गई है। 2019 के लोकसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह व पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के गले मिलने से प्रदेश की जनता उम्मीद लगाए बैठी थी कि पुरानी बातों को भुलाकर दोनों परिवार अब साथ खड़े दिखेंगे, लेकिन लोगों की यह गलतफहमी कुछ दिनों के बाद दूर हो गई थी। दोनों परिवार फिर से एक बार आमने सामने आ गए हैं।

अपने मंडी प्रवास के दौरान प्रतिभा सिंह ने 25 जनवरी को सराज हलके के बाखली में आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के पोते आश्रय शर्मा को राजनीति में 'नौसिखियाÓ बताया था। उन्होंने कहा था कि 2019 के लोकसभा चुनाव में आनन-फानन में आश्रय शर्मा को टिकट दे दिया गया था। उस समय लोगों ने विरोध किया था कि आश्रय शर्मा का जीतना मुश्किल है। वह राजनीति में सक्रिय नहीं है। कार्यकर्ताओं ने भी चुनाव में कोई रुचि नहीं ली और उनकी चार लाख से अधिक मतों से हार हुई थी। सदर हलके में अपने कार्यक्रम के दौरान प्रतिभा सिंह ने वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर को टिकट का प्रबल दावेदार बता आग में घी डालने का काम किया।

यह भी पढ़ें : चेतराम ठाकुर बोले- मैं प्रबल दावेदार, हाईकमान तय करेगा टिकट

आश्रय का पलटवार

आश्रय शर्मा ने प्रतिभा सिंह का नाम लिए बगैर पलटवार करते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'सबकी दुआ से कोरोना से लड़ाई लड़ रहा हूं। जल्द ही स्वस्थ होकर सबके बीच लौटूंगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में जब बड़े-बड़े तथाकथित दिग्गज रण छोड़ कर भाग रहे थे, तब हमने ही सत्ता त्याग कर कांग्रेस से चुनाव लड़ा था। सही समय पर सही स्थान पर उचित जवाब दिया जाएगा।Ó

बताया जा रहा है कि टिकट को लेकर प्रतिभा सिंह के बयान के बाद विरोधी धड़ा पूरी तरह से सक्रिय हो गया है।

Edited By Virender Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept