Move to Jagran APP

पेपर जमा करवाने स्कूल गया दसवीं कक्षा का छात्र लापता, स्‍वजन बोले- बेटे का कर लिया अपहरण

Student Missing राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला करयाली का दसवीं कक्षा का छात्र लापता हो गया है। छात्र स्‍कूल में पेपर जमा करवाने गया था और उसके बाद कहीं गायब हो गया। 17 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र महेंद्र सिंह गांव थारू डाकघर जलोग तहसील सुन्नी जिला शिमला का रहने वाला है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 11:47 AM (IST)
पेपर जमा करवाने स्कूल गया दसवीं कक्षा का छात्र लापता, स्‍वजन बोले- बेटे का कर लिया अपहरण
पेपर स्‍कूल में जमा करवाने गया दसवीं का छात्र लापता हो गया है।

शिमला, जेएनएन। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला करयाली का दसवीं कक्षा का छात्र लापता हो गया है। छात्र स्‍कूल में पेपर जमा करवाने गया था और उसके बाद कहीं गायब हो गया। 17 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र महेंद्र सिंह गांव थारू, डाकघर जलोग तहसील सुन्नी जिला शिमला का रहने वाला है। छात्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला करयाली में दसवीं कक्षा में पढ़ता है। बीते 19 सितंबर को वह घर पर हुई ऑनलाइन परीक्षा के पेपर जमा करवाने के लिए करयाली स्कूल गया था।

loksabha election banner

सुबह वह घर से स्कूल के लिए निकला था। लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। स्वजनों ने उसके दोस्तों, रिश्तेदारों के यहां पता किया। लेकिन किशोर का कहीं पर भी पता नहीं चला। 22 सितंबर को स्वजनों ने इसको लेकर पुलिस चौकी जलोग में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने स्वजनों के साथ कई स्थानों पर किशोर की तलाश की। लेकिन उसका कहीं पर भी पता नहीं चल पाया है।

स्वजनों का अंदेशा है कि उनके बेटे का किसी ने अपहरण कर लिया है। पुलिस थाना सुन्नी में इसको लेकर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने टीमें बनाकर लापता किशोर को ढूंढने के लिए अभियान चला दिया है। पुलिस कॉल डिटेल को भी खंगाल रही है कि किशोर किस-किस के संपर्क में था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.