Move to Jagran APP

उखड़ी गलियों में ठोकरें खा रहे लोग

नगर पंचायत की अनदेखी के चलते शहर की गलियों की मुर मत न हो पाने से लोग ठोकरे खाने के लिए मजबूर हैं । लोगों की मांग है कि नगर पंचायत इस ओर शीघ्र ध्यान देकर शहरवासियों की इन समस्याओं को शीघ्र हल करें ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 08:12 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 08:12 PM (IST)
उखड़ी गलियों में ठोकरें खा रहे लोग
उखड़ी गलियों में ठोकरें खा रहे लोग

संवाद सहयोगी, नादौन : नगर पंचायत नादौन की अनदेखी के चलते शहर की गलियों की मरम्मत न होने से लोग ठोकरें खाने के लिए मजबूर हैं। लोगों की मांग है कि नगर पंचायत शीघ्र ध्यान देकर समस्याओं को हल करे।

loksabha election banner

जैन मोहल्ले की मुख्य सड़क तथा विभिन्न गलियों की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि राहगीरों व दोपहिया वाहनों को चलाने वालों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही हैं सबसे अधिक मुश्किल छोटे-छोटे स्कूल जाने वाले बच्चों को होती हैं जिन्हें हर समय सड़को पर गहरों गड्डों में गिरने का डर और उनके परिजन अपने नैनिहालों को स्कूल में छोड़ने तथा लाने खुद आ जा रहे है जिससे उनके समय की बवरदी हो रही हैं । लोगों का कहना है कि नगर पंचायत ने किसी भी गली की माप दण्डो तथा मानकों के अनुरूप रिपेयर नही की है जिससे वह समय से पहले ही टूटने लगती है । विशेषज्ञों का मानना है कि यदि सही मात्रा में सीमेंट डाल कर उनकी क्यो¨रग की जाए तो सड़को की आयु कम से कम 25 बर्ष तक होती है परंतु नगर पंचायत की सड़के 5 साल के अंदर ही टूटने लगती हैं जिससे उनमें डाले जा रहे मटीरियल के माप दण्डों पर प्रश्न चिन्ह लगता जा रहा हैं । लोगों की मांग है कि नगर पंचायत गलियो तथा सड़को की हालत सुधारने की ओर शीघ्र ध्यान दें। नगर पंचायत प्रधान रीना देवी का कहना है कि गलियों को शीघ्र ही पक्का किया जा रहा है उन्होंने बताया कि इन गलियों के निमरण के लिए टैंडर आंमत्रित किए गए है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.