Move to Jagran APP

25 वार्डो में बनाए कंटेनमेंट जोन

कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद हमीरपुर जिले के 25 वार्डो में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 03:57 PM (IST)
25 वार्डो में बनाए कंटेनमेंट जोन
25 वार्डो में बनाए कंटेनमेंट जोन

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद नगर परिषद हमीरपुर, नगर पंचायत नादौन और हमीरपुर जिला की विभिन्न ग्राम पंचायतों के 25 वार्डो में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। वहीं, कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए जिला की तीन ग्राम पंचायतों के तीन वार्डो के सात मकानों में कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला नहीं मिलने पर इन्हें कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है। उपायुक्त देवाश्वेता बनिक ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं।

loksabha election banner

भोरंज उपमंडल की ग्राम पंचायत धीरड़ के वार्ड आठ गांव भोगवां में बंसला देवी का घर, ग्राम पंचायत कक्कड़ के वार्ड दो गांव चंदरूही में विपन कुमार का घर, ग्राम पंचायत बधानी के वार्ड दो गांव डोह में पवन कुमार के घर से जगरूप सिंह के घर तक और ग्राम पंचायत जाहू के वार्ड सात गांव जाहू कलां में विशाल कुमार का घर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। हमीरपुर उपमंडल की ग्राम पंचायत धलोट के वार्ड चार गांव हलाणा में सुनील कुमार व अनूप राज का घर, ग्राम पंचायत काले अंब के वार्ड चार गांव गहरा में प्रवीण कुमार, ग्राम पंचायत धरोग के वार्ड एक गांव भ्यूंट में ठाकर दास, ग्राम पंचायत डुग्घा के वार्ड एक गांव बरोहा में राजपाल व कमल किशोर, ग्राम पंचायत उटपुर के वार्ड एक गांव उटपुर में आशा रानी व अशोक कुमार और नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड आठ में संजय कुमार व मोहन सिंह के घर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

वार्ड सात में रीना शर्मा व रोशन लाल का घर, वार्ड पांच में अरिवका शर्मा, राजेश चौधरी, हरवंश लाल, अशोक शर्मा, यशपाल व लक्की शर्मा, वार्ड एक में अजय सिंह व कर्म चंद, ग्राम पंचायत सेर बलौणी के वार्ड एक गांव चमसाई में मधु शर्मा, वार्ड दो गांव किरवीं में सुमना देवी, वार्ड तीन गांव बलौणी में सुनीता देवी व कर्मी देवी, वार्ड चार गांव सेर में वीना देवी, वार्ड पांच गांव सेर में नीलम रानी व अश्वनी कुमार, ग्राम पंचायत अणु के वार्ड तीन में परमजीत, ग्राम पंचायत चंगेर के वार्ड एक में प्रेम चंद, जमना देवी व जमना दास, ग्राम पंचायत धनेड़ के वार्ड एक में आशा देवी व कमलेश कुमारी, धनेड़-1 में वनिता, रेखा देवी व नीलम, खटवीं में अनिल कुमारी व निर्मला देवी और ग्राम पंचायत डिढवीं टिक्कर के गांव रिहाला में जेआर चौधरी का घर कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

नादौन उपमंडल की ग्राम पंचायत कोहला के वार्ड चार गांव गुरेहड़ में हाई स्कूल कोहला से कमलेश सूद के घर तक, ग्राम पंचायत चौड़ू के वार्ड पांच गांव टिकरू बरोटा में संपर्क सड़क के पास सामुदायिक भवन से रतन चंद के घर की तरफ का क्षेत्र और नगर पंचायत नादौन के वार्ड तीन में ब्वॉयज स्कूल के सामने वाली गली की तरफ राजीव गुप्ता व रंजना देवी के घर कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए हैं। वहीं, ग्राम पंचायत जंगलरोपा के वार्ड एक के गांव कसवार में एक घर, ग्राम पंचायत फमोहल के वार्ड तीन गांव दलयाहू के दो घरों और ग्राम पंचायत कैहरवीं के वार्ड एक गांव कैहरवीं में चार घरों को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला नहीं मिलने पर इन मकानों में कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां समाप्त कर दी गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.