Move to Jagran APP

बारिश से कीचड़ में तबदील बिझड़ी बाजार की सड़क

-पेवर टाईल के कार्य के चलते सड़क की गई खुदाई -राहगीरों दुकानदार व वाहन चालकों को हो रही भारी परेशानी चित्र 29 संजय गोस्वामी बड़सर जिला हमीरपुर के बिझड़ी बाजार में पेवर टाईल के कार्य के लिए की गई खुदाई अब राहगीरों व दुकानदारों के लिए परेशानी का कारण बन गई है। हालत यह है कि शनिवार को हुई भारी बारिश के कारण बिझड़ी बाजार में सड़क पर भारी मात्रा में कीचड़ जमा हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 09:11 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 09:11 PM (IST)
बारिश से कीचड़ में तबदील बिझड़ी बाजार की सड़क
बारिश से कीचड़ में तबदील बिझड़ी बाजार की सड़क

संजय गोस्वामी, बड़सर

loksabha election banner

जिला हमीरपुर के बिझड़ी बाजार में पेवर टाइल के कार्य के लिए की गई खोदाई अब राहगीरों व दुकानदारों के लिए परेशानी का कारण बन गई है। बारिश के कारण बिझड़ी बाजार में सड़क पर भारी मात्रा में कीचड़ जमा हो गया है। ऐसे में पैदल चलने वाले लोगों के लिए भारी परेशानी हो रही है। सड़क ने कई जगह तालाब का रूप धारण कर लिया है। खोदाई के कारण भारी मात्रा में पानी सड़क के बीचों बीच खड़ा हो गया। ऐसे में राहगीरों, दुकानदार व दोपहिया वाहन चालकों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी। बिझड़ी में लगने वाली पेवर टाइल के कार्य के चलते बिझड़ी बाजार में वाहनों की आवाजाही पूर्णतय: बंद हो गई है। पेवर टाइल के कार्य में वाहनों की आवाजाही से कोई रूकावट व परेशानी न हो इसके लिए जिला प्रशासन ने आठ जुलाई से लेकर 31 जुलाई तक वाहनों की आवाजाही पर पूर्णतय: रोक लगा दी गई है। इसके लिए बकायदा दियोटसिद्ध व घोड़ी धबीरी जाने वाले वाहन चालकों के लिए वैकल्पिक रोड़ मैप भी तैयार किया गया है। बारिश से बिझड़ी बाजार की सड़क पहले से और भी हालत खस्ता हो गई है। जबकि यह सड़क मार्ग उतरी भारत के विश्व विख्यात सिद्धपीठ बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्व को जाती है। गाड़ी चलाना तो दूर पैदल चलना भी किसी खतरे से खाली नहीं है। क्षेत्र वासियों रमेश चंद, राकेश शर्मा, तरसेम सिंह, जगतार सिंह, संजय कुमार, मुकेश कुमार, राजेश कुमार आदि का कहना है कि लोक निर्माण विभाग को गर्मियों के मौसम में कार्य करना चाहिए था।

अधिशाषी अभियंता बड़सर प्रमोद कश्यप का कहना है कि बाजार में पेवर टाइल लगाने का कार्य शीघ्र संपन्न हो। इसके लिए तीन चरणों में कार्य करवाया जा रहा है। बारिश के कारण समस्या हुई है। समस्या का शीघ्र समाधान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.