Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमित 16 लोग कोविड केयर सेंटर भेजे

जागरण संवाददाता हमीरपुर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि बुधवार देर

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 05:24 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 05:24 PM (IST)
कोरोना संक्रमित 16 लोग कोविड केयर सेंटर भेजे
कोरोना संक्रमित 16 लोग कोविड केयर सेंटर भेजे

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि बुधवार देर रात आइएचबीटी, पालमपुर से 23 जून, 2020 के प्रतिक्षारत 125 नमूनों में से 115 नमूनों की रिपोर्ट प्राप्त हुई थी, जिनमें से 99 नेगेटिव आए थे तथा 16 लोगों के कोरोना वायरस कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। संक्रमित व्यक्तियों को कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है।

loksabha election banner

इनमें एक 52 वर्षीय महिला गांव कुलेहड़ा, गोडी, गलोड़ से है जो 16 जून को दिल्ली से पति के साथ आई थी तथा एमआइटी बणी में पहले संस्थागत संगरोध में थे और पति की हार्ट मरीज की हिस्ट्री के कारण 17 जून के बाद गृह संगरोध में थे। गलोड़ के ही मंगुल से एक 60 वर्षीय महिला पूर्व में एक पॉजीटिव मरीज की प्राइमरी कांटैक्ट में से थी। भोरंज क्षेत्र के लगमनवीं से एक 35 वर्षीय व्यक्ति एवं उसकी 30 वर्षीय पत्नी पहली जून को दिल्ली से चंडीगढ़ तथा 12 जून को चंडीगढ़ से अपनी कार से घर आए थे तथा गृह संगरोध में थे। लगमनवीं से ही एक 22 वर्षीय व्यक्ति 16 जून को गाजियाबाद से आया था, घर पर ही था तथा लक्षण आने के बाद 22 जून को सैंपल लिया गया था। द्रोग्डा हिम्बेर से एक 46 वर्षीय व्यक्ति 16 जून को दिल्ली से आया था तथा गृह संगरोध में था।

नादौन क्षेत्र के भोऊ झीहन से एक 60 वर्षीय व्यक्ति 16 जून को निजी वाहन से दिल्ली से आया व अमतर स्टेडियम में संगरोध में था। भोऊ से ही एक अन्य 56 वर्षीय व्यक्ति 15 जून को निजी वाहन से दिल्ली से आया था तथा अमतर स्टेडियम में संगरोध में था। सघुनी जन्सूह से एक नौ साल का बच्चा 15 जून को परिवार के साथ दिल्ली से ट्रेन से ऊना पहुंचा, वहां से स्थानीय कांगू की टैक्सी से आया व अमतर स्टेडियम में संगरोध था। झडून बड़ा भूम्पल से 30 वर्ष का एक व्यक्ति 17 जून को दिल्ली से आया व आरएसएसबी भूम्पल में संगरोध में था। कोटला चिल्लियां का एक 24 वर्षीय व्यक्ति 15 जून को हैदराबाद से आया था तथा अमतर स्टेडियम में संगरोध में था।

कोहला से 37 वर्षीय व्यक्ति 17 जून को करनाल से आया था और अमतर स्टेडियम में संगरोध था। बड़सर क्षेत्र के गनोह ब्राह्मना से एक 47 वर्षीय महिला 16 जून को लुधियाना से टैक्सी से ससुर की मृत्यु पर आई थी और गृह-संगरोध में थी। कठिआना से एक 26 वर्षीय व्यक्ति 16 जून को दिल्ली से टैक्सी से आया था तथा आरएसएसबी बनी में संगरोध में था। टौणीदेवी के बलयूट में एक 33 वर्षीय व्यक्ति जिसका परिवार वहां ससुराल में रहता है, मोटरबाइक पर अमृतसर से 14 जून को आया था और शनिदेव मंदिर लंबलू में संगरोध में था।

बेरी गांव की एक 80 वर्षीय महिला मेडिकल कॉलेज, हमीरपुर में पहले ही दाखिल थी। उन्होंने बताया कि जिला में 25 जून, 2020 को दोपहर तक कुल संक्रमित 221 मामले हैं, जिनमें से 114 स्वस्थ हो चुके हैं और एक की मृत्यु हो गई थी। जिला में 106 सक्रिय मामले शेष हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.