Move to Jagran APP

हमीरपुर में कोरोना के दो नए मामले, 120 पहुंचा आंकड़ा

- हमीरपुर में कुल 64 मामले कोरोना एक्टिव - हमीरपुर में 55 कोरोना संक्रमित स्वस्थ्य होकर पहुंचे घर - कोरोना से हमीरपुर में एक महिला व पुरूष की मौत - हमीरपुर की जनता ने दिया जागरूकता का संदेश - मीणा

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 06:42 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 06:26 AM (IST)
हमीरपुर में कोरोना के दो नए मामले, 120 पहुंचा आंकड़ा
हमीरपुर में कोरोना के दो नए मामले, 120 पहुंचा आंकड़ा

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : जिले में शुक्रवार को कोरोना के दो नए मामले सामने आने पर कोरोना के मरीजों आंकड़ा 120 पहुंचा गया है। जिले में अब एक्टिव मामलों की संख्या 64 हो गई है। 55 कोरोना संक्रमित लोग स्वस्थ होकर अपने घरों में पहुंच गए हैं। बता दें कि कोरोना महामारी से अभी तक दो लोगों जिनमें एक हमीरपुर के डुग्गा की महिला और गलोड़ के हटली का एक पुरुष की मौत हुई हैं।

loksabha election banner

उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने बताया कि शुक्रवार को दो कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। बाहरी राज्यों से आने वाले लोग ही कोरोना के चपेट में आए हैं और उन्हें आते ही संस्थागत क्वारंटाइन किया गया था जोकि प्रशासन की बेहतर सोच को दर्शाता है। उपायुक्त ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण हमीरपुर जिला की जनता ने प्रशासन का भरपूर सहयोग दिया है और सरकार व प्रशासन के हर नियम की पालना की है। उन्होंने समाज में रहने वाले लोगों से अपील की हैं कि वह शारीरिक दूरी, मॉस्क, बार-बार हाथ धोना और भीड़ वाले स्थान पर न जाना इन्हीं नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि हमीरपुर के छोटे बड़े शहरों में भी लोग जरूरी कार्य से ही बाहर निकल रहे हैं जोकि जागरूकता का संदेश लोग दे रहे हैं जिससे कोरोना जड़ से खत्म हो जाएगा।

वहीं गत दिवस वीरवार को देर रात प्राप्त रिपोर्ट में जिला के चार लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इनमें दिल्ली से लौटा और दियोटसिद्ध में संस्थागत संगरोध में रखा व्यक्ति शामिल है जबकि दिल्ली से लौटी और दांदड़ू में संस्थागत संगरोध में रखी महिला, मुंबई से लौटा व होम क्वारंटाइन में रखा कसवाड़ क्षेत्र के तेच्छ गांव का व्यक्ति तथा ठाणे से लौटा और बड़ू में संस्थागत क्वारंटाइन में रखा व्यक्ति शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.