Move to Jagran APP

कैसी जलशक्ति! सड़क तर, खेत प्यासे

कमलजीत डाडासीबा खेतों तक पहुंचने से पहले ही कूहल का पानी सड़क पी जा रही है। इससे र

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 08:00 AM (IST)
कैसी जलशक्ति! सड़क तर, खेत प्यासे
कैसी जलशक्ति! सड़क तर, खेत प्यासे

कमलजीत, डाडासीबा

loksabha election banner

खेतों तक पहुंचने से पहले ही कूहल का पानी सड़क पी जा रही है। इससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन संबंधित विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। डाडासीबा क्षेत्र में पानी सड़क पर बह रहा है और खेत सिंचाई के लिए तरस रहे हैं।

डाडासीबा बस स्टैंड से सिविल अस्पताल के मुख्य गेट तक जल शक्ति विभाग की ओर से बनाई गई कूहल टूट चुकी है। दुकानदारों कृष्णदत्त शर्मा, प्रवीन मेहता, विजय सोनी, नवीन मेहता व रमेश धीमान ने बताया कि इससे राहगीरों को दिक्कत हो रही है। सड़क से गुजरने वाले वाहनों के टायरों से निकलते गंदे पानी के छींटे पड़ने से लोगों के कपड़ों के साथ-साथ दुकानों में रखा सामान भी खराब हो रहा है। दुकानदारों ने संबंधित विभाग से समस्या के समाधान की गुहार लगाई है।

....................

पानी के कारण सड़क पर वाहनों के गुजरने से दुकानों में रखा सामान खराब हो रहा है। दुकानों के आगे पानी बहने से कारोबार पर भी असर पड़ रहा है। विभाग को समस्या का समाधान करना चाहिए। -दीपक वर्मा

........................

सड़क पर बह रहे पानी से विभाग अनजान है। कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। राहगीरों व दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

-राजेंद्र कुमार

.......................

पानी के कारण अस्पताल में आने जाने वाले मरीजों व तीमारदारों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। विभाग को कूहल की जल्द मरम्मत करवानी चाहिए ताकि खेतों में पानी पहुंच सके।

-विजय सोनी

.................

अस्पताल के अलावा यह सड़क मेहरा बस्ती व बाबा कांशी राम पहाड़ी गांधी के पैतृक घर की ओर भी जाती है। संबंधित विभाग का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

कुलभूषण डोगरा

.....................

कूहल की जल्द मरम्मत करवाई जाएगी। अनुमान बनाकर भेजा है। बजट स्वीकृत होते ही कूहल की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

-रविद्र कुमार, सहायक अभियंता जल शक्ति विभाग डाडासीबा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.