Move to Jagran APP

27 अगस्त को निकाले जाएंगे नगर निकायों के आरक्षण के लॉटरी ड्रॉ :उपायुक्‍त

उपायुक्‍त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने बताया कि जिला के नगर निगम नगर परिषदों और नगर पंचायतों के सदस्यों की सीटों के आरक्षण के लिए लॉटरी ड्रॉ 27 अगस्त 2020 को सुबह10 बजे उनके क

By Richa RanaEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 01:39 PM (IST)
27 अगस्त को निकाले जाएंगे नगर निकायों के आरक्षण के लॉटरी ड्रॉ :उपायुक्‍त
27 अगस्त को निकाले जाएंगे नगर निकायों के आरक्षण के लॉटरी ड्रॉ :उपायुक्‍त

धर्मशाला,जेएनएन। उपायुक्‍त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति ने  बताया कि जिला के नगर निगम, नगर परिषदों और नगर पंचायतों के सदस्यों की सीटों के आरक्षण के लिए लॉटरी ड्रॉ 27 अगस्त, 2020 को सुबह10 बजे उनके कार्यालय में आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस दिन नगर निगम धर्मशाला, नगर परिषद् कांगड़ा, नगरोटा बगवां, पालमपुर, ज्वालामुखी, देहरा तथा नूरपुर और नगर पंचायत ज्वाली, बैजनाथ-पपरोला के सदस्यों की सीटों के आरक्षण के लिए लॉटरी ड्रॉ निकाले जाएंगे।

loksabha election banner

नियम 2015 के नियम-10 के  तहत निर्धारित प्रावधानों के अनुसार इस संबंध में नोटिस जारी कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि यह नोटिस इस कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर और साथ ही संबंधित नगर निगम, नगर परिषद तथा नगर पंचायत के सूचना बोर्ड पर प्रदर्शित कर दिया जाएगा। उपायुक्त ने बताया कि 27 अगस्त को संबंधित नगर निगम, नगर परिषद तथा नगर पंचायत क्षेत्र के तीन प्रमुख व्यक्तियों और राज्य सरकार के तीन राजपत्रित अधिकारियों की उपस्थिति में ड्रॉ निकाले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.