Move to Jagran APP

केंद्र ने दी महंगाई, प्रदेश सरकार ने तबादले

भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित में कोई भी काम नहीं किया है। केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में जहां महंगाई को बढ़ाया है, वहीं बेरोजगारी को दूर नहीं कर पाई है। यही नहीं काला धन वापस तो ला नहीं सकी उल्टा देश

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 07:09 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 07:09 PM (IST)
केंद्र ने दी महंगाई, प्रदेश सरकार ने तबादले
केंद्र ने दी महंगाई, प्रदेश सरकार ने तबादले

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित में कोई भी काम नहीं किया है। केंद्र सरकार ने जहां महंगाई को बढ़ाया है, वहीं बेरोजगारी को दूर नहीं किया है। यही नहीं, काला धन वापस तो ला नहीं सकी उल्टा देश की गरीब जनता ने जो थोड़ी बहुत राशि जमा की थी, उसे भी नोटबंदी कर निकलवा दिया। नोटबंदी के दौरान लोगों को अपने ही पैसे लेने के लिए लाइनों में खड़ा होना पड़ा, बावजूद इसके उन्हें उस मुश्किल समय में पैसा नहीं मिल पाया और कई तो जान तक गवां बैठे।

loksabha election banner

यह बात धर्मशाला में पत्रकारों से जय¨सहपुर विस क्षेत्र के कांग्रेस प्रभारी हंसराज ठाकुर ने कही। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद जीएसटी लागू कर छोटे व्यापारियों का कारोबार भी चौपट कर दिया। जिस संस्थान में पहले पांच-पांच लोग रोजगार प्राप्त कर रहे थे, उस संस्थान के मालिक भी परेशान हैं।

वहीं, प्रदेश सरकार की बात करें तो एक साल में केवल अधिकारियों के ही तबादले हुए हैं। जनहित का कोई काम नहीं। देश का विकास कांग्रेस की देन है। कांग्रेस का कोई भी प्रधानमंत्री क्यों न रहा, हरेक ने देश के विकास में योगदान दिया है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारें जनता को हरेक योजना को लेकर गुमराह कर रही हैं। यह सरकारें केवल अदला-बदली में लगी हुई है और आरएसएस के लोगों के काम कर रही है। उन्होंने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी और हिमाचल की चारों सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार की जीत होगी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि कार्यकर्ताओं के मनमुटाव को दूर कर उन्हें एकत्र किया जाएगा, ताकि कांग्रेस और मजबूत हो। इस मौके पर जसवां परागपुर प्रभारी राम गोपाल शर्मा, ज्वालामुखी के अशोक हिमाचली, जवाली सादिर खान, फतहेपुर के जितेंदर गुलेरिया व देहरा से राजेश राजा भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.