Move to Jagran APP

हिमाचल ने जीता टॉस क्षेत्ररक्षण का फैसला

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में हिमाचल व रेलवे के बीच मैच शुरू ।

By BabitaEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 12:20 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 12:20 PM (IST)
हिमाचल ने जीता टॉस क्षेत्ररक्षण का फैसला
हिमाचल ने जीता टॉस क्षेत्ररक्षण का फैसला

धर्मशाला, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में सी के नायडू अंडर-23 चार दिवसीय क्रिकेट ट्राफी का हिमाचल व रेलवे के बीच मैच शुरू हो गया है। हिमाचल ने टॉस जीतने के बाद रेलवे को बल्लेबाली के लिए आमंत्रित किया है। रेलवे ने अपनी पहली पारी में अब तक हुए 27 ओवर के मैच में एक विकेट के नुकसान पर 92 रन बना लिए हैं।

loksabha election banner

रेलवे के सलामी बल्लेबाज कर्ण शर्मा को 19 रन के स्कोर पर अर्पित एनगुलेरिया ने पैवेलियन का रास्ता दिखाया। जबकि इस समय क्रीज पर रेलवे के विकेट कीपर साहिम हसन 29 व ओ जे जायसवाल 27 रन बना कर खेल रहे हैं। चार दिवसीय इस मैच में मेजबान हिमाचल जीत भी हासिल करना चाहेगी। इसी रणनीति के तहत हिमाचल की टीम मैदान में उतरी है और उसने रेलवे को मात्र 34 रनों के स्कोर पर पहला झटका भी सलामी बल्लेबाज कर्ण का विकेट लेकर दिया है। हालांकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच के शुरू होने से पहले मौसम कुछ खराब भी चल रहा था लेकिन मैच के शुरू होने के बाद धूप भी खिली और मैच बिना किसी बाधा के शुरू हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.