Move to Jagran APP

डलहौजी बाजार में महिला ने लगाया फंदा, मौत

डलहौजी के सदर बाजार क्षेत्र में पुलिस थाना डलहौजी के समीप रहने वाली एक महिला ने अपने घर के समीप गली में एक अन्य घर के लैंटल के सरीए से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलने पुलिस दल ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक जांच पड़ताल व परिजनों के ब्यान दर्ज कर शव को फंदे से उतार अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। जहां से कि पोस्टमार्टम उपरांत शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर बाजार के विद्या कॉटेज में रहने वाली एक 42 वर्षिय महिला सुनीता देवी पत्नी सुधीर कुमार ने रविवार को अपने घर के समीप गली में एक अन्य

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 06:04 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 06:41 AM (IST)
डलहौजी बाजार में महिला ने लगाया फंदा, मौत
डलहौजी बाजार में महिला ने लगाया फंदा, मौत

संवाद सहयोगी, डलहौजी : डलहौजी बाजार क्षेत्र में पुलिस थाना डलहौजी के समीप रहने वाली एक महिला ने घर के समीप गली में एक अन्य घर की छत के सरिये से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज कर लिए।

loksabha election banner

डलहौजी बाजार के विद्या कॉटेज में रहने वाली 42 वर्षीय महिला सुनीता देवी पत्नी सुधीर कुमार ने रविवार को अपने घर के समीप गली में एक अन्य घर की छत से निकले सरिये से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला शनिवार रात घर में बेटे के साथ सोई हुई थी। रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे जब घर के दूसरे कमरे में सोए उसके पति ने सुनीता देवी को आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं आया। सुनीता के बेटे ने पिता को बताया कि मां बाहर गई है। कुछ देर बाद जब बेटा मां को ढूंढने के लिए बाहर निकला तो उसने घर के समीप ही गली में एक घर के छत के सरिये से फंदे पर लटकी मां को देखा। इस पर उसने पिता को जानकारी दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचने के साथ ही पुलिस थाना डलहौजी में सूचना दी। परिजनों के कोई शक जाहिर न करने पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। एसपी डॉ. मोनिका ने मामले की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.