Move to Jagran APP

डलहौजी-तलाई मार्ग पर गृह निर्माण सामग्री से भरा टिप्‍पर खाई में लुढ़का, चालक की मौत Chamba News

Tipper Accident डलहौजी-तलाई मार्ग पर मंगलवार देर रात करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 11:32 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 11:32 AM (IST)
डलहौजी-तलाई मार्ग पर गृह निर्माण सामग्री से भरा टिप्‍पर खाई में लुढ़का, चालक की मौत Chamba News
डलहौजी-तलाई मार्ग पर गृह निर्माण सामग्री से भरा टिप्‍पर खाई में लुढ़का, चालक की मौत Chamba News

डलहौजी, जेएनएन। डलहौजी-तलाई मार्ग पर मंगलवार देर रात करेलनू गांव के समीप एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में टिप्पर चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर डलहौजी पुलिस थाना के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। गृह निर्माण की सामग्री लेकर मंगलवार देर रात को दो टिप्पर चीलबंगला की ओर जा रहे थे, जिनमें से एक टिप्पर हादसे का शिकार हो गया।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में टिप्पर चालक रोशन लाल का कहना है कि वह मंगलवार को रेत से भरा अपना टिप्पर लेकर चीलबंगला गांव की ओर जा रहा था। जबकि उसके पीछे एक अन्य टिप्पर संख्या एचपी-47-6408 भी आ रहा था, जिसे 30 वर्षीय राकेश कुमार पुत्र रामसरण निवासी गांव उगराल डाकघर बनीखेत तहसील डलहौजी जिला चंबा चला रहा था। रोशन लाल के अनुसार जब वह गुतड़ी(करेलनू) के पास पहुंचा तो उसने अपने पीछे

टिप्पर के गहरी खाई में लुढक़ने की तेज आवाज सुनी। जिस पर उसने अपना वाहन वहीं पर रोककर देखा तो पीछे चल रहा टिप्‍पर गहरी खाई में लुढक़ गया था। इस हादसे में टिप्पर चालक राकेश कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

उधर रोशन लाल ने हादसे के संबंध में फौरन पुलिस थाना डलहौजी व आसपास के लोगों को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की विस्तृत जांच शुरू कर दी है। एसडीपीओ डलहौजी रोहिन डोगरा ने कहा नागरिक अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को स्वजनों को सौंपा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.