Move to Jagran APP

सरोल की संक्रमित महिला की मौत

सरोल की संक्रमित महिला की मौत हुई है। जिला में 36 लोग हुए पॉजिटिव हुए हैं और 17 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं। संवाद सहयोगी चंबा

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 09:22 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 09:22 PM (IST)
सरोल की संक्रमित महिला की मौत
सरोल की संक्रमित महिला की मौत

जिला में 36 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

prime article banner

17 लोग कोरोना को मात देकर हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची रिपोर्ट में एक संक्रमित महिला की मौत हुई है। चंबा के सरोल की रहने वाली 66 वर्षीय महिला विभिन्न बीमारियों से पीड़ित थी। यह महिला सोमवार को संक्रमित हुई थी। इसके बाद उसे जिला कोविड अस्पताल चंबा में भर्ती किया गया था। मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जिला में मंगलवार को 36 लोग संक्रमित हुए हैं और 17 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं। स्वास्थ्य खंड चूड़ी के तहत लोथल के मोखरी गांव में एक, तीसा के गुलोडी में एक, किहार के मंजीर में एक, स्वास्थ्य खंड पुखरी के तहत सरोल में तीन, हरिपुर में एक, कोविड अस्पताल डलहौजी में एक, सदर बाजार डलहौजी में एक, भरमौर के सिरडी में एक, जीएमसीएच चंबा में एक, चौगान मोहल्ला में एक, पुखरी के सलाह में एक, खजियार के फतेहपुर में एक, हसदासपुरा मोहल्ला में एक, टुंडी के खनौड़ा में दो लोग संक्रमित हुए हैं। तीसा के खुशनगरी में दो, सिहुंता में एक, सहारा में एक, समोट के खरगट में एक, भलेई के तहत कांडी में 11, ठाकरी मट्टी के जन्ना में एक, छुद्रा में एक व भरमौर में एक व्यक्ति संक्रमित हुआ है। जिला में हर दिन कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इसके बावजूद लोग शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे हैं। कई लोग मास्क पहनने से गुरेज कर रहे हैं, जो चिता का विषय है।

जिला में मंगलवार को 36 लोगों के संक्रमित होने व 17 के स्वस्थ होने से एक्टिव केस 252 हो गए हैं। एक महिला की मौत के बाद जिला में मरने वालों की संख्या 33 पहुंच गई है। अब तक जिला में 2000 लोग संक्रमित हुए हैं। इनमें से 1709 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

------

जिला में कोरोना संक्रमित महिला की मौत हुई है। 36 लोग संक्रमित व 17 स्वस्थ हुए हैं। कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोगों से अपील है कि वे सरकार व स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी दिशानिर्देशों का पालन करें।

-डा. राजेश गुलेरी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंबा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.