Move to Jagran APP

खुशनगरी की सुनो सरकार, सड़क की दरकार

खुशनगरी पंचायत के गांवों को आज भी सड़क सुविधा नहीं मिल पाई है। इस पर ग्रामीणों ने उपायुक्त को सड़क निर्माण के लिए ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 08:36 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 08:36 PM (IST)
खुशनगरी की सुनो सरकार, सड़क की दरकार
खुशनगरी की सुनो सरकार, सड़क की दरकार

- ग्रामीणों ने उपायुक्त को सड़क निर्माण के लिए सौंपा ज्ञापन

prime article banner

- पंचायत में कई प्रस्ताव पारित किए, लेकिन नहीं बनी सड़क

संवाद सहयोगी, चंबा : ग्राम पंचायत खुशनगरी के ग्रामीण सड़क समस्या को लेकर शनिवार को उपायुक्त हरिकेश मीणा से मिले। इस दौरान पूर्व हज कमेटी के अध्यक्ष दिलदार अली बट्ट व परवेज अली बट्ट ने खुशनगरी पंचायत के गांव टटरोग- एक, टटरोग-दो, जटवाणी, मटअंग, बरियाहड़ को सड़क सुविधा से जोड़ने की मांग उठाई। लोगों ने उपायुक्त को बताया कि खुशनगरी पंचायत के कई गांव सड़क सुविधा से महरूम हैं। इसके चलते ग्रामीणों को यहां पर परेशान होना पड़ता है। सड़क न होने के कारण पंचायत के ग्रामीण आज भी पैदल आवाजाही करने के लिए मजबूर हैं।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि इस बारे वे कई बार सरकार व विभाग से मांग कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई सकारात्मक पहल नहीं की गई है। सड़क न होने के कारण लोगों को सड़क तक पहुंचने के लिए कई किलोमीटर पैदल सफर करना पड़ता है। मरीज और गर्भवती महिलाओं को अस्पताल पहुंचाने में काफी दिक्कत पेश आती है। ऐसे में मरीजों को पालकी पर उठाकर मुख्य सड़क तक पहुंचाना पड़ता है। सड़क बनने से यहां पर लोगों को काफी राहत मिलेगी।

पूर्व प्रधान दिलावर खान, गुलाम मोहमद, हसनदीन, शमशदीन, लतीफ, राज मोहमद, असलम खान, फारुख खान, जन्म ¨सह ने उपायुक्त से जल्द उक्त पंचायत के विभिन्न गांवों को सड़क सुविधा से जोड़ने की मांग की। ......

पंचायत में सड़क के बारे में लोक निर्माण विभाग से बात की जाएगी, ताकि सर्वे के बाद रिपोर्ट सरकार को भेजी जाए। लोगों की समस्या पर उचित कदम उठाए जाएंगे।

हरिकेष मीणा, उपायुक्त चंबा। ........

सड़क बनाने के लिए कई बार पंचायत में प्रस्ताव पारित किए गए,, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। सड़क न होने के कारण मरीजों को पीठ या पालकी से सड़क तक पहुंचाना पड़ता है।

जावेद खान, उपप्रधान खुशनगरी पंचायत।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.