Move to Jagran APP

चंबा उम्मीद से बढ़कर सुंदर

जिला चंबा के पर्यटन को पंख लगाने के उद्देश्य से चलो चंबा अभियान के तहत करवाई जा रही ब्राउन बीयर कार एवं बाइक रैली का खुमार प्रतिभागियों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 06:46 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 06:46 AM (IST)
चंबा उम्मीद से बढ़कर सुंदर
चंबा उम्मीद से बढ़कर सुंदर

संवाद सहयोगी, चंबा : जिला चंबा के पर्यटन को पंख लगाने के उद्देश्य से 'चलो चंबा' अभियान के तहत करवाई जा रही ब्राउन बीयर कार एवं बाइक रैली का खुमार प्रतिभागियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रैली में देश के कोने-कोने से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने पहुंचे प्रतिभागियों ने शुक्रवार व शनिवार को जमकर पसीना बहाया। प्रतिभागियों का ध्यान जहां रैली में दमदार प्रदर्शन करने पर है, वहीं चंबा के पहाड़ों व हरे-भरे जंगलों की खूबसूरती भी उन्हें भा रही है। प्रतिभागी चंबा की खूबसूरती की तारीफ करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। प्रतिभागियों का कहना है कि चंबा प्राकृतिक सुंदरता व आकर्षण का केंद्र है। यहां के स्वच्छ वातावरण में पहुंचकर काफी सुकून मिला है। रैली के माध्यम से जिला चंबा के पर्यटन को पंख लगाने के लिए प्रशासन व सरकार की तैयारियां काबिलेतारीफ हैं। प्रतिभागियों ने दैनिक जागरण के साथ अपने अनुभव साझा किए।

loksabha election banner

------

प्रशासन व सरकार का यह प्रयास काफी सराहनीय है। चंबा जिला एक खूबसूरत पर्यटन स्थल है। रैली व 'चलो चंबा' अभियान के दौरान इसे काफी लाभ मिलेगा। निश्चित तौर पर लोगों को यहां पर घूमने के लिए आना चाहिए। यहां पर कई पर्यटन स्थल हैं जोकि लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं।

-सुरेश राणा, गेस्ट ऑफ ऑनर।

---------

मैं पहली बार रेसिग रैली में भाग ले रही हूं। जब घर से निकली थी तो चंबा पहुंचने के लिए काफी उत्सुक थी। चंबा एक खूबसूरत जिला है। यहां के हरे-भरे जंगल व पहाड़ों की खूबसूरती निश्चित ही अपनी ओर आकर्षित करती है। रैली में अपना बेस्ट दे रही हूं।

-डिपल, राइडर बेंगलुरु।

------

रैली ऑफ चंबा में भाग लेने के लिए मैं काफी उत्सुक था। मैं यहां पर पहली बार आया हूं। यह काफी अच्छा अनुभव है। चंबा के बारे में सुना था कि बेहद खूबसूरत है लेकिन यहां पहुंचने के बाद पता चला कि यह तो उम्मीद से भी कहीं बढ़कर है।

-कैप्टन जोशी, राइडर गुड़गांव।

-----

यह सच में काफी अच्छा अनुभव है। 'चलो चंबा' अभियान के तहत जिला के पर्यटन को नए पंख लगेंगे। मैं यहां पहली बार पहुंचा हूं। यहां पहुंचने के बाद लगा कि यहां पहले क्यों नहीं आया। यह एक नया अनुभव है। प्रशासन व सरकार के बेहतर प्रयास हैं।

-पोनरस, सहयोगी प्रणव राइडर तमिलनाडु।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.