Move to Jagran APP

विकास के नाम पर किया जा रहा भ्रमित

संवाद सहयोगी चंबा ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष करतार ठाकुर ने भाजपा सरकार व सदर के विधायक पर

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 05:04 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:04 PM (IST)
विकास के नाम पर किया जा रहा भ्रमित
विकास के नाम पर किया जा रहा भ्रमित

संवाद सहयोगी, चंबा : ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष करतार ठाकुर ने भाजपा सरकार व सदर के विधायक पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार चंबा हलके में लोगों के साथ विकास के नाम पर धोखा कर रही है। बिना बजट के शुरू किए जा रहे कार्य पूरी तरह से अधर में लटके हुए हैं, इनमें कई कार्य ऐसे हैं, जो बिना बजट व सुस्त रवैये के चलते अधर में ही छोड़ दिए हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि चंबा शहर में पिछले दो वर्षो से पार्किग का निर्माण करवाया जा रहा है, लेकिन दो साल का समय बीत जाने के बाद दो फीसद कार्य भी पूरा नहीं हो पाया है। इस पार्किग स्थल के निर्माण के लिए सरकार की ओर से 25 करोड़ रुपये की राशि खर्च करने की बात मीडिया के सामने स्वीकारी जाती है। उन्होंने कहा कि अभी तक निर्माण कार्य दो फीसद भी पूरा नहीं हुआ ओर अब यह राशि मात्र चार करोड़ रुपये रहने की बात कही जा रही है। सरकार इस पर श्वेत पत्र जारी करे। इसके साथ ही पार्किग को बनाने के लिए स्वीकृत की गई राशि व निर्माण कार्य में लगने वाले समय का बोर्ड वहां पर लगाया जाए। उन्होंने कहा कि सरकार व स्थानीय विधायक की उदासीनता के चलते मेडिकल कालेज चंबा में विशेषज्ञ डाक्टरों की कमी है।

15 माह पहले पुलिस लाइन बारगाह में लगभग 25 करोड़ की राशि से मल्टी स्टोरी इंडोर स्टेडियम बनाने की आधारशिला रखी गई थी, लेकिन आज दिन तक उस पट्टिका के अलावा उस स्थान पर एक ईट तक नहीं लग पाई है। अब सदर के विधायक बस अड्डे से रावी व्यू कैफ्टेरिया तक केंद्र सरकार की ओर से 25 करोड़ की लागत से एक रोप-वे लगाने की मंजूरी की बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं इसके दो दिन बाद ही विधायक ने शिमला में विधायक प्राथमिकता योजना के तहत चंबा से खजियार तक रोप-वे लगाने की योजना के लिए धनराशि स्वीकृत करने की मांग की है। यह सभी तरह के प्रोजेक्ट धरातल पर उतारने की बजाए चुनावी साल में जनता को ठगने का नया फार्मूला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.