Move to Jagran APP

हटनाला वार्डवासियों को डरा रही बिजली की तारें

नगर परिषद चंबा के हटनाला वार्ड में अधिकतर समस्याओं का तो समाधान किया गया है लेकिन बरसात के दौरान बिजली बोर्ड की तारों का जंजाल लोगों को डराता है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 08:51 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 08:51 PM (IST)
हटनाला वार्डवासियों को डरा रही बिजली की तारें
हटनाला वार्डवासियों को डरा रही बिजली की तारें

संवाद सहयोगी, चंबा : नगर परिषद चंबा के हटनाला वार्ड में अधिकतर समस्याओं का तो समाधान किया गया है, लेकिन बरसात के दौरान बिजली बोर्ड की तारों का जंजाल लोगों को डराता है। बरसात के दौरान भारी बारिश में अकसर यहां बिजली की तारों में स्पार्किंग होती है जिस कारण लोग खौफजदा हैं। कई बार बिजली की तारों से आग लगने की भी संभावना बढ़ जाती है। वहीं, गलियों में स्ट्रीट लाइट खराब होने के कारण अंधेरा होना, वार्ड में पार्किंग न होने से गलियों में वाहनों का अतिक्रमण तथा कुछ स्थानों पर कूड़े की भी समस्या है। इन समस्याओं का समाधान किया जाना अति आवश्यक है। वार्ड की गलियों में कोलतार बिछाने का कार्य भी किया जा रहा है। वार्ड की अधिकतर गलियों में इंटरलॉक टाइल्स डालने का कार्य किया जा चुका है जिससे लोगों में नगर परिषद के खिलाफ कुछ खास शिकायत नहीं है।

loksabha election banner

----

वार्ड में सफाई की व्यवस्था लगभग ठीक है। वार्ड की गलियों में छोटे-छोटे कंटेनर रखे गए हैं जहां रोजाना सफाई की जाती है। नगर परिषद ने यहां पहले से काफी सुधार किया है जिससे लोगों को काफी सहूलियत मिली है। जहां कूड़े की थोड़ी बहुत समस्या है वहां स्थानीय लोगों की गलती है। रोजाना कूड़ा घर से उठाया जाता है।

-अमृतपाल सिंह, निवासी हटनाला वार्ड। ------

वार्ड में बिजली की तारों से हमेशा लोगों को परेशानी पेश आई है। वार्ड में लगाए गए बिजली के खंभे में तारों का जंजाल देखा जा सकता है जिस कारण अकसर बरसात के दिनों में यहां तारों के आपस में टकराने से बिजली गुल हो जाती है। इसका समाधान किया जाना अनिवार्य है।

-पृथु राम, निवासी हटनाला वार्ड।

-------

वार्ड की गलियों में इंटरलॉक टाइल्स बिछाई गई हैं। वहीं कोलतार का कार्य भी लगभग पूरा किया जा चुका है। लंबे समय से लोगों की मांग थी कि गलियों को पक्का किया जाए। इसके तहत कार्य शुरू कर दिया है। वार्ड में बढि़या कार्य किया जा रहा है।

-भवन सिंह पठानिया, निवासी हटनाला वार्ड। ------

वार्ड के कुछ स्थानों पर स्ट्रीट लाइटें खराब हो गई हैं जिस कारण लोगों को अंधेरे में ठोकरें खानी पड़ती हैं। इस बारे में शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एक स्थान पर स्ट्रीट लाइट टूट गई है जिसे खंभे के पास ही रखा गया है।

-प्रकाश चंद, निवासी हटनाला वार्ड। ------

वार्ड की लगभग सभी समस्याओं का समाधान किया जा चुका है। पार्किंग की संभावना न होने के कारण दिक्कत आ रही है। वहीं बिजली की तारों को ठीक करने के लिए बोर्ड को निर्देश दिए हैं। जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा।

-नीलम नैयर, अध्यक्ष नगर परिषद, चंबा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.