Move to Jagran APP

ब्रेक फेल होने से जीप के दो पहिये नाली में धंसे

चंबा शहर के साथ लगते कसाकड़ा मोहल्ला में सोमवार

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 04:28 AM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 04:28 AM (IST)
ब्रेक फेल होने से जीप के 
दो पहिये नाली में धंसे
ब्रेक फेल होने से जीप के दो पहिये नाली में धंसे

फोटो सहित.....

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, चंबा : चंबा शहर के साथ लगते कसाकड़ा मोहल्ला में सोमवार देर रात एक जीप की ब्रेक फेल होने से इसके दो पहिये नाली में धंस गए। इससे पाइपलाइन टूट गई और काफी देर तक पानी सड़क पर बहता रहा। देर रात नगर परिषद के कर्मचारियों ने पाइपलाइन को जोड़ दिया। स्थानीय लोगों की मदद से चालक ने जीप को मशक्कत के बाद नाली से बाहर निकाला।

जीप के नाली में फंसने से पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आसपास वाहनों की आवाजाही कुछ देर के लिए बंद हो गई। गनीमत रहेगी गाड़ी नाली में फंस गई अन्यथा लोगों के घरों तथा दुकानों को भी पिकअप से नुकसान हो सकता था। जीप चंबा शहर से नीचे जा रही थी कि ब्रेक फेल हो गई। चालक ने मुस्तैदी दिखाते हुए जीप को नाली की तरफ मोड़ दिया। घटना देर रात की है। अगर दोपहर को जीप की ब्रेक फेल होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इससे जानमाल का नुकसान भी हो सकता था। उक्त स्थान से चंबा शहर व नए बस स्टैंड के लिए शार्टकट रास्ता है। इस कारण यहां से राहगीरों व वाहनों की आवाजाही अधिक रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.