Move to Jagran APP

पाइपलाइन में डाल दिए पत्थर, गहराया पेयजल संकट

पांगी मुख्यालय किलाड़ के लिए बिछाई गुजराल नाला से जीआइ पाइपलाइन को काटकर शरारती तत्वों ने उसमे पत्थर डाल दिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 06:55 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 05:15 AM (IST)
पाइपलाइन में डाल दिए पत्थर, गहराया पेयजल संकट
पाइपलाइन में डाल दिए पत्थर, गहराया पेयजल संकट

संवाद सहयोगी, पांगी : पांगी मुख्यालय किलाड़ के लिए बिछाई गुजराल नाला से जीआइ पाइपलाइन को काटकर शरारती तत्वों ने उसमे पत्थर डाल दिए। इससे क्षेत्र में तीन दिन से पानी आपूर्ति ठप है। घाटी में पेयजल किल्लत के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

लोग इस बारे में कई बार जलशक्ति विभाग से मांग कर चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लोगों का कहना है कि यहां कई स्थानों पर पाइपें टूट हुई हैं। ऐसे में कई बार लोगों के नल में आधा पानी भी नहीं पहुंच पाता है। जिसके कारण लोगों को प्राकृतिक पेयजलस्रोत का ही सहारा लेना पड़ता है। उधर जलशक्ति विभाग के सहायक अभियंता अजय शर्मा ने बताया मेन सप्लाई पाइप लाइन को किसी शरारती तत्व ने काटकर उसमें पत्थर और मिट्टी भर दी है। विभाग के कर्मचारी मेन सप्लाई को बहाल करने में जुटे हुए हैं। इसके बारे में उपमंडल अधिकारी पांगी को शिकायत पत्र देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.