Move to Jagran APP

सड़क के लिए शीघ्र विभाग के नाम करवाएं जमीन

संवाद सहयोगी चंबा सदर विधायक चंबा पवन नैयर ने रविवार को पलहुईं व कैला पंचायतों का दौर

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 06:13 PM (IST)
सड़क के लिए शीघ्र विभाग के नाम करवाएं जमीन
सड़क के लिए शीघ्र विभाग के नाम करवाएं जमीन

संवाद सहयोगी, चंबा : सदर विधायक चंबा पवन नैयर ने रविवार को पलहुईं व कैला पंचायतों का दौरा किया। उन्होंने पंचायतों व अन्य विभागों द्वारा करवाए जा रहे विभिन्न कार्यों का जायजा लिया।

loksabha election banner

कैला से कुठेड़ सड़क व कलोता से करंगड तक बनने वाली सड़क का मौका किया। साथ ही लोगों से अपील की कि वे अपनी जमीन जल्द से जल्द विभाग के नाम करवाएं, ताकि सड़क बनाने की औपचारिकताएं जल्दी पूरी की जा सकें। इस दौरान स्थानीय लोगों द्वारा विधायक को पेयजल की समस्या से भी अवगत करवाया गया।

लोगों ने कहा कि पेयजल किल्लत के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर सदर विधायक ने संबंधित विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि गांव में पेयजल किल्लत से लोगों को निजात दिलाई जाए, ताकि आने वाले समय में उन्हें परेशानियों का सामना न करना पड़े। विधानसभा क्षेत्र चंबा में विभिन्न विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इनमें सड़क से लेकर अन्य कार्य शामिल हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में प्रदेश विकास की बुलंदियों को छू रहा है। कोरोना महामारी के दौर में सरकार द्वारा बेहतर कार्य किया जा रहा है। कोरोना काल में लोगों को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े, इसका भी ख्याल रखा जा रहा है।

उन्होंने ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कहा कि जब तक कोरोना महामारी का असर पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता है, तब तक सरकार द्वारा जारी सभी प्रकार के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें, ताकि वे कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से बच सकें। विधानसभा क्षेत्र चंबा का चहुंमुखी विकास करवाना उनकी लक्ष्य है, जिस पर लगातार कार्य किया जा रहा है। आने वाले समय में लोगों को किसी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े। इसके लिए सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.