Move to Jagran APP

शिवरात्रि से एक दिन पहले लापता शख्स की संदिग्ध हालात में मौत, मलबे में दबा मिला शव

शिवरात्रि से एक दिन पहले लापता हुए चंबा जिला के भट्टियात उपमंडल की खदेट पंचायत के गोधरा 37 वर्षीय व्‍यक्‍ित का शव बरामद कर लिया गया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 01:33 PM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 01:33 PM (IST)
शिवरात्रि से एक दिन पहले लापता शख्स की संदिग्ध हालात में मौत, मलबे में दबा मिला शव
शिवरात्रि से एक दिन पहले लापता शख्स की संदिग्ध हालात में मौत, मलबे में दबा मिला शव

चुवाड़ी, जेएनएन। शिवरात्रि से एक दिन पहले लापता हुए चंबा जिला के भट्टियात उपमंडल की खदेट पंचायत के गोधरा 37 वर्षीय व्‍यक्‍ित का शव बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव लाहडू के साथ लगते गांव बगोथ के ऊपर धार को जाने वाले रास्ते की ओर मिला है। शव मलबे में दबा हुआ मिला है। अब मलबा गिरा या फिर किसी ने शव को दबाया, यह पुलिस जांच में खुलासा हो सकता है। जहां यह शव मिला है, उस तरफ लोगों का जाना कम ही रहता है। दोपहर करीब एक बजे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। डीएसपी डल्हौजी रोहिन डोगरा की अगुवाई में पुलिस के अलावा एसडीएम भट्टियात बचन  सिंह तथा पंचायत के नुमाइंदे मौजूद रहे।

loksabha election banner

मामले में तरह-तरह के क्‍यास लगाए जा रहे हैं। लोग तर्क दे रहे हैं कि जहां शव मिला है, वहां कोई व्यक्ति क्यों जाएगा। कई लोग इसे मर्डर भी करार दे रहे हैं। व्‍य‍क्‍ित का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बता दें कि पिछले साल भी शिवरात्रि की रात एक युवक गायब हो गया था। काफी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया था।

बता दें कि 20 फरवरी से लापता चमन सिंह पुत्र रंगील सिंह के परिवार के सदस्‍यों ने अपने स्तर पर तलाश करने के बाद 23 फरवरी को पुलिस थाना चुवाड़ी में चमन सिंह की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर लापता युवक की तलाश में सर्च ऑपरेशन भी चलाया, लेकिन लापता युवक का कोई भी सुराग नहीं लगा। पुलिस ने परिवार के सदस्‍यों के बयानों के आधार पर लापता युवक की गांव भाटी तथा साथ लगते जंगल में भी तलाश की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया था। पुलिस लम्बे अरसे से क्षेत्र को व्यापक स्तर पर खंगाल रही थी। 

चमन की शादी हुए अभी एक साल भी नहीं बीता था। लिहाज़ा इस घटना से चमन की पत्नी समेत पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है तो वहीं लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर हैं। उधर शव मिलने की पुष्टि करते हुए डीएसपी डल्हौजी रोहिन डोगरा ने कहा शव का पोस्टमार्टम चंबा करवाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.