Move to Jagran APP

भाजपा व कांग्रेस नेताओं ने किया मतदान

लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस व भाजपा के नेता भी अपने-अपने गृहक्षेत्र की पंचायतों के पोलिग बूथों पर मतदान के लिए पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 06:40 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:40 AM (IST)
भाजपा व कांग्रेस नेताओं ने किया मतदान
भाजपा व कांग्रेस नेताओं ने किया मतदान

संवाद सहयोगी, डलहौजी : लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस व भाजपा के नेता भी अपने-अपने गृहक्षेत्र की पंचायतों के पोलिग बूथों पर मतदान के लिए पहुंचे। डलहौजी विधानसभा हलके की विधायक आशा कुमारी ने डलहौजी उपमंडल के तहत आने वाली गृह पंचायत रुलयाणी के पोलिग पूथ पर मतदान किया। विधायक वीरवार दोपहर करीब एक बजे मतदान केंद्र पहुंची थीं जहां पहले से ही काफी संख्या में मतदाता मतदान के लिए कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

loksabha election banner

ऐसे में विधायक ने भी किसी प्रकार का वीआइपी प्रोटोकॉल न अपनाते करीब आधे घंटे तक पोलिग बूथ के बाहर कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया। बारी आने पर मतदान किया। इस दौरान विधायक काफी देर तक मतदान करने आई युवा मतदाताओं के साथ बातचीत करती रहीं।

उधर भाजपा के जिला चंबा के कार्यकारी अध्यक्ष एवं जिला मार्केट कमेटी के चेयरमैन डीएस ठाकुर ने अपनी पत्नी संतोष ठाकुर व अन्य स्वजनों के साथ सलूणी उपमंडल के तहत आने वाली अपनी गृह पंचायत सुंडला के पोलिग बूथ पर मतदान किया। डीएस ठाकुर भी मतदान के लिए काफी देर तक कतार में खड़े रहे और अपनी बारी आने का इंतजार किया। उन्होंने पंचायत के लोगों से शत-प्रतिशत मदान करने का आह्वान किया। ठाकुर ने कहा कि मतदान हमारा अधिकार है, लिहाजा सभी मतदाताओं को अपना कर्तव्य समझते हुए अपने इस अधिकार का उपयोग करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.