Move to Jagran APP

चुराह के कठवाड़ में कार खाई में गिरी, चालक गंभीर

संवाद सूत्र, चुराह : चुराह के कठवाड़ में कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। रात को दो बजे हु

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 04:58 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 04:58 PM (IST)
चुराह के कठवाड़ में कार खाई में गिरी, चालक गंभीर
चुराह के कठवाड़ में कार खाई में गिरी, चालक गंभीर

संवाद सूत्र, चुराह : चुराह के कठवाड़ में कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। रात को दो बजे हुई दुर्घटना में कार करीब तीन सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। चालक करीब सौ मीटर पहले ही गिर गया। लोगों ने चालक को घायल अवस्था में निकाला तथा तीसा अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर होने के कारण उसे चंबा अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार चुराह घाटी की पंचायत टिक्करीगढ़ के गांव मकलवाणी का मुस्सदी राम पुत्र जिबू राम अपने बहनोई के घर रात करीब दो बजे कठवाड़ से मकलवाणी की तरफ जा रहा था। अभी कठवाड़ गांव से थोड़ा दूर ही गया था कि आइएएनर्जी कार्यालय के समीप कार अनियंत्रित होकर करीब तीन सौ फुट गहरी खाई में जा गिरी। गनीमत यह रही कि चालक करीब सौ फुट पहले ही कार से नीचे गिर गया।

रात को दो बजे की घटना थी। ऐसे में चालक को खाई से निकालते ही काफी वक्त लग गया। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद चालक को खाई से निकाला। उपचार के लिए तीसा अस्पताल ले जाया गया जहां गम्भीर हालत देखते हुए चिकित्सकों से चालक को मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इस बारे में तीसा के बीएमओ डॉ. जसवंत ¨सह का कहना है रात को चालक को घायल अवस्था में लाया गया। चालक की हालत गंभीर थी, ऐसे में उसे मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.