Move to Jagran APP

खाकी पहनने के लिए 6402 युवाओं ने दी परीक्षा

खाकी पहनने के लिए रविवार को चंबा में फिर से हजारों युवाओं ने लिखित परीक्षा दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 06:24 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 06:24 PM (IST)
खाकी पहनने के लिए 6402 युवाओं ने दी परीक्षा
खाकी पहनने के लिए 6402 युवाओं ने दी परीक्षा

संवाद सहयोगी, चंबा : खाकी पहनने के लिए रविवार को चंबा में फिर से हजारों युवाओं ने लिखित परीक्षा दी। पेपर लीक होने पर रद हुई पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा पूरी पारदर्शिता व सख्ती के साथ संपन्न हुई। चंबा में नौ परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा का आयोजन किया गया जिनमें 6402 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। पेपर लीक होने बाद दोबारा से आयोजित की गई परीक्षा के दौरान पुलिस भी पूरी तरह से सतर्क रही। परीक्षा केंद्रों में प्रवेश से पहले सभी अभ्यर्थियों की गहन जांच की गई। पेन, क्लिप बोर्ड के अलावा एडमिट कार्ड को ही परीक्षा केंद्र में ले जाने दिया गया।

loksabha election banner

---------------

102 पदों के लिए 6402 ने दी परीक्षा

चंबा में भरे जाने वाले पुलिस आरक्षी के 102 पदों के लिए 6402 युवाओं ने परीक्षा दी है। चंबा में 7254 अभ्यर्थियों ने शारीरिक दक्षता परीक्षा पास की है। इनमें 7253 युवाओं को काल लेटर जारी किए गए थे। जबकि एक युवा पेपर लीक मामले में संलिप्त पाया गया था। लिहाजा पेपर लीक मामले में संलिप्त अभ्यर्थी को परीक्षा में बैठने नहीं दिया गया है।

--------

सभी परीक्षा केंद्रों पर लगे थे सीसीटीवी कैमरे

सभी परीक्षा केंद्रों मेंसीसीटीवी कैमरों के साथ सभी में जैमर लगे थे। परीक्षा के दौरान कोरोना नियमों का भी ध्यान रखा गया। दोपहर 12 बजे शुरू हुई परीक्षा को लेकर कई युवा सुबह आठ बजे ही परीक्षा केंद्र के बाहर पहुंच गए थे। पुलिस प्रशासन की ओर से परीक्षा को लेकर उचित प्रबंध किए गए थे। जिन अभ्यार्थियों के पास एडमिट कार्ड नहीं था उन्हें परीक्षा केंद्र पर भी एडमिट कार्ड प्रदान किए जा रहे थे। जिसके लिए हर केंद्र पर अलग से व्यवस्था की गई थी। उधर डीएसपी हेडक्वार्टर चंबा अभिमन्यु वर्मा का कहना है कि चंबा में कुल 7253 ने अभ्यर्थियों शारीरिक दक्षता परीक्षा पास की थी, जिनमें 6402 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.