Move to Jagran APP

हमीरपुर शहर में तीन दिन से गहराया पेयजल संकट

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : शहर में पिछले तीन दिन पेयजल संकट से लोगों में पानी के लिए हाहाकार मच गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jun 2018 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jun 2018 05:06 PM (IST)
हमीरपुर शहर में तीन दिन से गहराया पेयजल संकट
हमीरपुर शहर में तीन दिन से गहराया पेयजल संकट

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : शहर में पिछले तीन दिन पेयजल संकट से लोगों में पानी के लिए हाहाकार मच गया है। शहर के वार्ड चार, पांच तथा दो में पेयजल आपूर्ति नाममात्र होने से लोगों को हैंडपंप की ओर रूख करना पड़ रहा है। इन हैंडपंप का पानी भी पीने योग्य नहीं है। वार्ड के लोगों की सुबह ही शहर के हैंडपंप पर पानी के लिए लंबी लाइन लग रही है। काफी इंतजार के बाद पानी मिलता है। लोगों में इस बात को लेकर भी रोष है कि कई बार विभागीय अधिकारियों को बताने के बाद भी समस्या के समाधान के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। उनका आरोप है कि ¨सचाई एंव जनस्वास्थ्य विभागीय अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। एक माह से मात्र 20 मिनट पेयजल आपूर्ति होने से लोगों की दिक्कतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

loksabha election banner

उधर, ¨सचाई एंव जनस्वास्थ्य विभाग के कनिष्ठ अभियंता सुखदेव ¨सह का कहना है कि पिछले दिनों तूफान के कारण कई बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारण पेयजल समस्या बनी है। शहर की जल्द पेयजल आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। आइपीएच विभाग के अधिशाषी अभियंता नीरज भोगल का कहना है कि पेयजल समस्या का समाधान कर दिया गया है। शीघ्र ही शहर के सभी वार्डों में पानी की भरपूर आपूर्ति की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.